Movie prime

 होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक: 280 किलोमीटर की रेंज के साथ लॉन्च होती है धूम मचाओगी होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक!

 
Honda Activa Electric Price

हम पहले से ही जानते हैं कि होंडा भारत में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन लॉन्च करने पर काम कर रही है, लेकिन एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, होंडा अगले पांच वर्षों में 10 ईवी दोपहिया वाहन लॉन्च करने की संभावना है. इनमें से दो उत्पाद अक्टूबर 2023 से सितंबर 2024 तक लॉन्च होंगे, जिनमें से पहला होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक Honda Activa Electric होने की संभावना है.

Honda Activa Electric में मिल सकता है 280 किलोमीटर का रेंज 

इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार मोटर बैटरी व परफॉर्मेंस देखने को मिल सकती है. हालांकि हर एक चीज के बारे में बारीकी से इसके स्पेसिफिकेशंस की डिटेल ऑफिशियल रूप से जारी नहीं किया गया. लेकिन ऑटो एक्सपर्ट्स की माने तो आने वाला इलेक्ट्रिक एक्टिवा में 280 किलोमीटर से अधिक की रेंज देखने को मिल सकती है.

Honda Activa Electric Features 

E-Activa में डिजिटल टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, मोबाइल से कनेक्ट करने की कनेक्टिविटी वह स्क्रीन अलर्ट फीचर भी मिलने वाले हैं. इसके अलावा राइटिंग मोड क्रूज कंट्रोल म्यूजिक प्लेयर स्पीकर रिमोट अनलॉक यूएसबी चार्जर टेलीस्कोप सस्पेंशन एलॉय व्हील डिस्क ब्रेक के साथ कई एडवांस्ड टेक्नोलॉजी का इसमें इस्तेमाल किया जाएगा.

Honda Activa Electric Price 

होंडा इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री का किंग बन सकता है. एडवांस फीचर से लैस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी काफी किफायती होने वाली है ताकि हर एक तबके के लोग इसे खरीद सकें.

Honda कई इलेक्ट्रिक ई-स्कूटर करेगा लॉन्च 

Honda Activa Electric Social Media

हैरानी की बात यह है कि होंडा की नजर पहले साल में दोनों ईवी मॉडलों के बीच 1-1.5 लाख यूनिट्स का उत्पादन करने पर है. इसके बाद, जापानी बाइक निर्माता, 2026-27 तक अधिक ईवी दोपहिया वाहनों की शुरूआत के साथ, उत्पादन मात्रा को दस लाख इकाइयों के करीब ले जाने की उम्मीद करता है.

WhatsApp Group Join Now

FROM AROUND THE WEB