Public Haryana News Logo

Honda Activa 6G, जल्दी करें दोबारा मौका नहीं मिलेगा अब सिर्फ 11 हजार रुपये में खरीद सकते हैं

 | 
Honda Activa 6G
 नई दिल्ली: Honda Activa 6G: ऑटो सेक्टर में धुंध में होंडा की एक्टिविटी को काफी पसंद किया जाता है। यह पिछले कई महीनों से कंपनी की सबसे अच्छी सेलिंग टू-व्हीलर में से एक बनी है। Honda को उसका बेहतर माइलेज और शानदार फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। यही नहीं यह कीमत में भी किफायती है। होंडा एक्टिवा के तीन एक्सेस मार्केट में उपलब्ध हैं।
वैसे Honda Activa 6G के स्टैंडर्ड यानी बेस मॉडल की कीमत की बात करें तो यह 73,359 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शो) के साथ उपलब्ध है, जो ऑन-रोड होने पर 85,298 रुपये तक जाती है। अब अगर आप होंडा गतिविधियों को खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बाजार एक साथ इतना बकाया नहीं है तो हम आपको इसकी योजना के बारे में विवरण दे रहे हैं, जिसके जरिए आप इसे 11 हजार रुपये देकर ले जा सकते हैं। शेष राशि चुकाने के लिए आपको मामूली मंथली ईएमआई खाते होंगे।

Honda Activa 6G फाइनेंस प्लान

इस रिकॉर्ड्स को लेने के लिए आपको बैंक से 74,298 रुपये का लोन लेना होगा। अब आपको 11 हजार रुपये डाउनपेमेंट साइनेज होंगे। बाकी की रकम चुकाने के लिए आपको 2,387 रुपये की मंथली अकाउंटिंग अकाउंटिंग होगी।

बैंक का लोन चुकाने के लिए 3 साल का समय मिलेगा। बैंक लोन के साथ 9.7 प्रतिशत ब्याज दर से रोजगार मिलेगा।

होंडा एक्टिवा 6G विशिष्टता

कंपनी ने Honda Activa 6G में 109.51 cc का सिंगल सिंगल इंजन दिया है, जो 7.79 ps की पावर और 8.84 Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। इंजन के साथ जुड़ा हुआ है।

माइलेज की बात करें तो होंडा एक्टिवा 60 किलोमीटर प्रति माइलेज का माइलेज देती है। माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है। ब्रेकिंग सिस्टम के लिए इसके आगे और पीछे दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। इसके साथ स्पोक व्हील और ट्यूबलेस टायर की जोड़ी है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here