Movie prime

 122 km की रेंज और धाकड़ सेफ्टी फीचर्स  Hero का ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर

 हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स में सुरक्षा के लिए दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 8 कलर ऑप्शन दिए गए हैं।
 
Hero
 

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स: दोपहिया वाहन बाजार में कम कीमत वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की काफी मांग है। इस सेगमेंट में हीरो का स्टाइलिश स्कूटर इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स है। यह स्कूटर दो बैटरी विकल्प के साथ आता है। इसमें दो वेरिएंट सिटी स्पीड (HX) और कम्फर्ट स्पीड (LX) पेश किए गए हैं।

डबल बैटरी विकल्प
यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बैटरी के साथ 82 किमी और दो बैटरी के साथ 122 किमी की ड्राइविंग रेंज प्रदान करता है। यह एक हाई स्पीड स्कूटर है और इसकी टॉप स्पीड 42 किलोमीटर प्रति घंटा है। हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स का वजन 72.5 किलोग्राम है

5 घंटे में फुल चार्ज
हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स डैशिंग स्कूटर 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसकी अधिकतम पावर 550 वॉट है। यह 1,200 वॉट की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 67,329 हजार रुपये एक्स-शोरूम है।

पीछे की तरफ डुअल शॉक एब्जॉर्बर
इस दमदार स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर हैं। हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स में सुरक्षा के लिए दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक हैं। इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में 8 कलर ऑप्शन दिए गए हैं।

संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम
हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स का टॉप वेरिएंट 1.30 लाख रुपये एक्स-शोरूम पर आता है। इस स्कूटर के दोनों पहियों में संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम है, जो टायर फिसलने के दौरान सवार को स्कूटर को नियंत्रित करने में मदद करता है। आरामदायक सफर के लिए इसमें सिंगल सीट दी गई है।

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर

140 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस
यह एक तेज रफ्तार स्कूटर है, जो खराब सड़कों पर भी हाई परफॉर्मेंस देता है। स्कूटर में 140 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है, जिससे यह संकरी जगहों से आसानी से गुजर सकता है और इसे कम जगह में मोड़ना भी आसान है। इसमें ओडोमीटर, डिजिटल टच स्क्रीन डिस्प्ले है।

उनसे प्रतिस्पर्धा है
बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला टीवीएस एक्स ईवी, एलएमएल स्टार, ग्लीव मोटर्स प्रोटोज, सुजुकी बर्गमैन इलेक्ट्रिक और होंडा पीसीएक्स इलेक्ट्रिक से है।

WhatsApp Group Join Now