Public Haryana News Logo

Hero Xtreme 160R, युवाओं को बनाएगी दीवाना

 | 
Hero Xtreme 160R
 

Hero Xtreme 160R 4V: हीरो मोटोकॉर्प ने देश के टू व्हीलर मार्केट में अपनी नई बाइक Hero Xtreme 160R 4V को पेश किया है। यह आपको 3 वेरिएंट्स क्रमशः स्टैंडर्ड, कनेक्टेड और प्रो. वेरिएंट के साथ बाजार में देखने को मिल जाएगी। इस बाइक के स्टैंडर्ड वेरिएंट की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 1,27,300 रुपए रखी गई है। तो वहीं इसके कनेक्टेड वर्जन की एक्सशोरूम कीमत ₹1,32,800 तय की गई है।

इस बाइक के टॉप वेरिएंट यानी प्रो. वेरिएंट को आप एक्सशोरूम कीमत ₹1,36,500 में खरीद सकते हैं। बाजार में इस बाइक की टक्कर Bajaj Pulsar N160, TVS Apache RTR 160 4V और Bajaj Pulsar NS160 के साथ होगा। इस बाइक की बुकिंग को कंपनी ने 15 जून से शुरू कर दिया है। वहीं इसकी डिलीवरी जुलाई के दूसरे हफ्ते में शुरू कर दी जाएगी।

Hero Xtreme 160R 4V के इंजन की डिटेल्स

कंपनी ने Hero Xtreme 160R 4V बाइक में चार-वाल्व हेड लगाया है। इसके अलावा इसमें ऑयल-कूल्ड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी की इस बाइक में आपको 163 सीसी का पॉवरफुल इंजन मिलता है। जो एक सिंगल सिलेंडर इंजन है। इस इंजन की क्षमता 8,500 आरपीएम पर 16.6 बीएचपी की अधिकतम पीक पावर पैदा करने की है। इसके साथ आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

आरामदायक राइड अनुभव के लिए इस बाइक के फ्रंट में अपसाइड-डाउन फोर्क्स और रियर में प्री-लोड एडजस्टेबिलिटी शॉक एब्जॉर्बर आपको मिल जाता है। कंपनी Xtreme 160R 4V में फ्रंट डिस्क और रियर में डिस्क या ड्रम ब्रेक का विकल्प ऑफर करती है। इस बाइक में कंपनी ने 17 इंच के अलॉय व्हील का इस्तेमाल किया है।

कंपनी ने अपनी इस बाइक के डिज़ाइन को काफी हद तक यूनिक रखने का प्रयाश किया है। इसमें शार्प एलईडी हेडलैम्प कंपनी ने लगाए हैं। जिसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट को इंटीग्रेट किया गया है। इसमें आपको चंकी फ्यूल टैंक और स्प्लिट सीट्स के साथ एक स्लीक टेल सेक्शन देखने को मिल जाता है। इसमें आपको तीन अलग-अलग रंग देखने को मिलेंगे। जिसमें मैट स्लेट ब्लैक, नियॉन नाइट स्टार और ब्लेज़िंग स्पोर्ट्स रेड कलर शामिल हैं। यह बाइक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आता है। इसके अलावा कंपनी इसमें 25 से ज्यादा टेलीमैटिक्स फीचर उपलब्ध कराती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here