Public Haryana News Logo

हीरो सुपर स्प्लेंडर न्यू ने होंडा शाइन 100 कैंप में हलचल मचा दी है, जाने कब होगी लॉन्च

 | 
हीरो सुपर स्प्लेंडर न्यू ने होंडा शाइन 100 कैंप में हलचल मचा दी है, जाने कब होगी लॉन्च

हीरो सुपर स्प्लेंडर न्यू: हीरो मोटर कंपनी इस रक्षाबंधन पर भारतीय ग्राहकों को बड़ा तोहफा देने जा रही है। दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि हीरो एक नई कम्यूटर बाइक पर काम कर रही है। हालाँकि, कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आगे कहा गया है कि यह कोई नई कम्यूटर बाइक नहीं है बल्कि कंपनी की मौजूदा हीरो सुपर स्प्लेंडर का अपडेटेड वर्जन है।

ऐसा माना जा रहा है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि इस नई कम्यूटर बाइक का मॉडल काफी हद तक हीरो सुपर स्प्लेंडर से मिलता-जुलता है। फिलहाल इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद यह बाइक 2024 में लॉन्च हो सकती है। आगे हम आपको इस नए अपडेट के साथ मिलने वाली सभी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Hero Super Splendor New की इंजन

कंपनी सूत्रों का कहना है कि इंजन बदला नहीं जा सकता। पहले की तरह इस बाइक में आपको 125 सीसी का इंजन देखने को मिल सकता है। जो एयर कूल्ड सिस्टम से सुसज्जित हो सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि सुरक्षा कारणों से बाइक के अगले पहिये को डिस्क ब्रेक से लैस किया जा सकता है।

Hero Super Splendor New की माइलेज

वैसे हीरो मोटर कंपनी की बाइक्स अपने माइलेज के लिए भी जानी जाती हैं। लेकिन सूत्रों का मानना ​​है कि इस अपडेट के बाद बाइक का माइलेज थोड़ा कम हो सकता है। यानी अपडेट के बाद यह बाइक आपको करीब 45-55 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। लेकिन इसकी ईंधन क्षमता को 9 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है।

Hero Super Splendor New में मिलने वाले नए फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अपडेट के बाद बाइक में कुछ नए फीचर्स जैसे यूएसबी चार्जर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड इंडिकेटर और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसी तमाम नई चीजें मिल सकती हैं।

Hero Super Splendor New की कीमत

इस नए अपडेट के बाद हीरो सुपर स्प्लेंडर न्यू की एक्स-शोरूम कीमत पहले से 87,000 रुपये तक बढ़ सकती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here