Movie prime

 

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के फीचर्स जीत रहे दिल जानिए बाइक की कितनी कीमत

 
Hero Splendor Plus Xtec
 

नई दिल्ली: भारत में अब कई दोपहिया वाहन कंपनियां हैं जो लोगों का दिल जीत रही हैं। एक या दो सवारी के लिए बाइक सबसे सुरक्षित वाहन मानी जाती है। इस बीच अगर आप हीरो की गदर बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो देर न करें। हम आपको एक ऐसी धाकड़ बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों का दिल जीत रही है।


गदर कंपनी का नाम हीरो है, जिसकी स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक सड़कों पर सब पर भारी पड़ रही है। इस बाइक का माइलेज और लुक भी बेहद शानदार है, जिसे देखकर आपका दिल फिसलना तय है। बाइक की कीमत और फीचर्स की बात करें तो ये बिल्कुल अलग हैं, जिसे देखकर बिक्री में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है। बाइक खरीदने से पहले आपको उसके फीचर्स को बारीकी से जानना होगा।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के फीचर्स दिल जीत रहे हैं


ऑटो जगत की बड़ी कंपनियों में शुमार हीरो मोटोकॉर्प लोगों का दिल जीतने के लिए काम कर रही है। इसके फीचर्स ऐसे हैं कि हर कोई इसे पसंद कर रहा है। बाइक में एकीकृत यूएसबी चार्जर, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ के साथ-साथ i3S तकनीक भी शामिल है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट, आरटीएमआई रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर और हाई इंटेंसिटी एलईडी लैंप भी शामिल है।

ग्राफिक्स के साथ पूर्ण डिजिटल मीटर से भी सुसज्जित। वहीं, हाल ही में कंपनी ने अपनी दो किफायती बाइक्स को इस तकनीक के साथ लॉन्च किया है। इसमें सिंगल सिलेंडर 97.2 सीसी बीएस6 इंजन भी शामिल किया गया है। इसमें इंजन को एयर कूल्ड किया जाता है। इंजन 7000 आरपीएम पर 7.9 बीएचपी की अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है।


जानिए कितनी है बाइक की कीमत

गदर बाइक्स में गिनी जाने वाली स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 110cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, FI इंजन द्वारा संचालित है। इस बाइक ने बिक्री के मामले में नए रिकॉर्ड बनाए हैं। माइलेज और फीचर्स को देखते हुए कीमत भी ज्यादा नहीं है। ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत की बात करें तो फ्रंट डिस्क ब्रेक वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 74,590 रुपये और 78,990 रुपये तय की गई है।

WhatsApp Group Join Now