Public Haryana News Logo

स्मार्टफोन से सस्ते दामों पर बिक रही Hero Splendor Plus Xtec, शोरूम में लगी भीड़

 | 
Hero Splendor Plus Xtec
 नई दिल्ली: देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिनी जाने वाली हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को हर कोई खरीदना चाहता है, लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण लोगों के अरमान बीच में ही अटक जाते हैं. इस बीच अगर आप हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट कम है तो बिल्कुल भी देरी न करें।

देशभर में अब कई ऐसे ऑफर चल रहा हैं, जिनसे आप बहुत सस्ते में यह बाइक खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। हीरो की ओर से बाइक पर अब फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है, जिसके तहत आप 10 हजार रुपये से कम में खरीदारी कर सकते हैं। आपने बाइक की खीरादरी का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। बाइक का माइलेज और इंजन भी एकदम चकाचक है, जो हर किसी का दिल जीत रहा है।

जानिए हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की शोरूम में कितनी कीमत

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक आप खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह सुनहरा मौका है, जो आपका दिल जीतने के लिए काफी है। शोरूम में इस बाइक की कीमत 76,346 रुपये तय की गई है, जो ऑन रोड होने तक 90,767 तक जाती है। आप इतना बजट एक साथ नहीं जुटा सकते हैं तो फिर फाइनेंस प्लान का फायदा लेकर खरीदारी करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं।

इस प्लान के तहत आप यह बाइक कुल 9 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसका ऑफर जानना बहुत ही जरूरी है। खरीदारी के लिए आपको बैंक की ओर से बैंक की तरफ से 81,767 रुपये का लोन दिया जा रहा है, जिसपर आपको 9.7 फीसदी का सालाना ब्याज भरना होगा। आपको डाउन पेमेंट देने के बाद हर महीना ईएमआई भरनी होगी।

तीन साल तक भरनी होगी किस्त

हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक खरीदने के लिए टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। आपको डाउन पेमेंट के रूप में 9000 रुपये देने के लिए बाद तीन साल यानि 36 महीने तक किस्त देनी होगी। किस्त के रूप में हर महीना 2,627 रुपये की किस्त जमा करनी होगी, जो आपका दिल जीतने के लिए काफी। अगर आपकी किस्त कुछ देरी से होती है तो कुछ पेनल्टी भी देनी होगी

 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here