Movie prime

 Hero Splendor Plus Xtec नए अवतार में पॉवरफुल इंजन के साथ माइलेज भी है इसका गजब

 
Hero Splendor Plus Xtech features are winning hearts
 बजाज प्लैटिना की हेकड़ी स्ट्रेंथ आई हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के नए अवतार में, पावरफुल इंजन के साथ मिलकर बनी है कंपनी, मार्केट में एक खास राज करने वाली आई हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक, भारत में अब टू- ऐसे कई कारीगर हैं जो लोग दिल जीत रही हैं। एक दो सवारी के लिए बाइक को सबसे सुरक्षित वाहन माना जाता है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के फीचर्स दिल जीत रहे हैं

हम आपको बताते हैं कि मार्केट में इस बाइक से अच्छी बाइक आपको नहीं मिलेगी, ऑटो जगत की बड़ी कंपनी में जाने वाली हीरो मोटोकॉर्प लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है। इसके फीचर्स इस प्रकार हैं कि हर किसी को भा रहे हैं। बाइक में इंटीग्रेटेड सुपरमार्केट चार्जर, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ के साथ i3S तकनीक को सही तरह से जोड़ा गया है। इसमें ऑर्केस्ट्रा, कॉल और एसएमएस सिग्नल, आरटी स्पेक्ट्रम रियल टाइम इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर और हाई इंटेंसिटी मेट्रिक्स लैंप भी शामिल हैं।

बजाज प्लेटिना की हेकड़ी स्ट्रेंथ आई हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के नए अवतार में, पावरफुल इंजन के साथ भी बनी है इसकी गजब
कम कीमत में आपको ये सबसे अच्छी बाइक मिलती है, इसकी दुकान के साथ एक पूरा डिजिटल मीटर से लैस है। वहीं, हाल ही में कंपनी ने अपनी दो मोटरसाइकल बाइक्स को इस तकनीक के साथ लॉन्च किया है। इसमें सिंगल मॉडल 97.2 cc BS6 इंजन भी शामिल किया गया है। इंजन एयर कूल्ड है। इंजन 7000 आरपीएम पर 7.9 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएमडी की चौथी पीढ़ी का जन्म काम करता है।

जानिए बाइक की कितनी कीमत जानिए कितनी है बाइक की कीमत


बजाज प्लेटिना की हेकड़ी स्ट्रेंथ आई हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के नए अवतार में, पावरफुल इंजन के साथ-साथ आईसीएस जीबी, गदर बाइक में गाइन वाली जाने वाली स्प्लेंडर एसएक्सएक्स एक्सटेक 110 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कोल्ड, एफआई इंजन द्वारा संचालित किया गया है। ।। बाइक ने बिक्री के मामले में नए कीर्तिमान बनाए हैं। गरीब और खूबसूरत लोग देखते हैं कीमत भी कोई ज्यादा नहीं है। ड्रम ब्रेक डिफरेंट की एक्स-शोरूम कीमत 74,590 रुपये और फ्रंट डिस्क ब्रेक डिफरेंट की एक्स-शोरूम कीमत 78,990 रुपये बताई गई है।

WhatsApp Group Join Now