Movie prime

 Hero Splendor Plus Xtec बाइक मात्र 10 हजार चुकाकर घर लाएं त्योहार में घर आएंगी खुंशियां

 
Hero Splendor Plus Xtec
 नई हीरो दिल्ली स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक: फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो गई है। जिसके बाद मार्केट में काफी हच्चल देखने को मिल रही है। अगर आप चाहते हैं यह नवरात्रि बाइक शॉप तो आपके लिए है ये बेहतरीन मौका। बता दें इस समय काफी सारी कंपनियां हैं जो अपने उत्पादों पर शानदार ऑफर दे रही हैं। लोगों को आकर्षित करने के लिए ये काफी काम की है।

मौजूदा समय में ऑटो सेक्टर में हीरो बाइक का काफी बोलबाला है। इसके साथ में हीरो की बाइक बेहद कम प्राइस के साथ में शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है। इस त्योहार के सीजन में अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Hero Splendor Plus Xtec बाइक आपको काफी कम कीमत में मिल सकती है। चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec की विशेषताएं

आपको बता दें Hero Splendor Plus Xtec अपने दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज के लिए पॉपुलर है। इस बाइक में 97सीसी का इंजन मिलता है जो कि 7.9 बीएचपी और 8.05एनएम का पीक टार्क जनरेट करता है। इसका माइलेज भी काफी शानदार है। एक लीटर पेट्रोल में ये बाइक 80 किमी तक चल सकेगी।

कितनी कीमत में कर सकते हैं खरीदारी

आपको बता दें Hero Splendor Plus Xtec बाइक अपने शानदार लुक और बेहतरीन माइलेज के लिए पॉपुलर है। यदि आप इस बाइक को खरीदने की सोचते हैं तो ये आपके लिए काफी सुनहरा हो सकता है। इस फाइनेंशियल प्लान के द्वारा आप इस बाइक को सिर्फ 10 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको पुरे प्लान को समझना होगा।

जानिएं बाइक खरीदने का प्लान

जानकारी के लिए बता दें कंपनी के इस फाइनेंस प्लान के जरिए आप इस बाइक को 10 हजार रुपये की डाउनपेमेंट चुकाकर घर ला सकते हैं। इसके लिए बैंक भी खरीदार को 85,000 रुपये का लोन देगी। इसके बाद हर महीने 2361 रुपये की किस्त भरनी होगी।

नोट- दी गई पूरी जानकारी कई खबरों के आधार पर है। इसलिए फाइनेंस प्लान में बाइक खरीदते समय सही और सटीक जानकारी कर लें।

WhatsApp Group Join Now