Movie prime

दिल और दिमाग की गर्मी को दूर करने आ रही है Hero Splendor plus मात्र 21,200 में

 
दिल और दिमाग की गर्मी को दूर करने आ रही है Hero Splendor plus मात्र 21,200 में
सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस: अगर आप उन लोगों में से हैं जिनके पास पैसे नहीं हैं लेकिन सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं तो आज यह खबर आपके लिए है। जी हां, वैसे तो आप कोई भी सेकेंड हैंड बाइक ले सकते हैं लेकिन आज हम आपके लिए कुछ ऑफर लेकर आए हैं, सबसे ज्यादा बिकने वाली हीरो स्प्लेंडर पर भी। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि यह बाइक आपको कब कहां और कितने में मिलने वाली है।

2022 मॉडल सेकेंड हैंड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का ऑफर bikewale.com की तरफ से है. इस वेबसाइट पर बाइक रजिस्टर्ड है. इस बाइक की कीमत मात्र 24,950 रुपये है। इसके अलावा, इस वेबसाइट पर आपको विक्रेता की सारी जानकारी मिल जाएगी। हां लेकिन ये डिटेल्स आप तभी देख पाएंगे जब आप इस वेबसाइट पर लॉगइन करेंगे। यह बाइक फरीदाबाद नंबर पर रजिस्टर्ड है और काफी समय से चल रही है।

वही सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का दूसरा ऑफर bikewale.com पर भी है। इस बार यह आपको ब्लैक कलर में मिलेगा। अगर आप इसे लेंगे तो आपको बीमा मिलेगा. वहीं, खरीदार को बाइक के साथ सभी ओरिजिनल कागजात और अन्य सामान भी मिलेगा। इस बाइक की कीमत भी 21,200 रुपये है।

ऐसी सेकंड हैंड कार खरीदें

आपको ऐसी कई वेबसाइट मिल जाएंगी जो पुरानी बाइक खरीदती और बेचती हैं। आप bikewale.com या bike24.com से आसानी से अपने लिए सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको वेबसाइट पर जाना होगा और फिर होमपेज पर यूज्ड बाइक सेक्शन में जाना होगा। वहां आप अपनी पसंद और बजट के मुताबिक फिल्टर सेट करके बाइक को देख सकते हैं। इन वेबसाइट्स पर आपको अपनी पसंदीदा बाइक का 360 डिग्री व्यू और हर एंगल से ली गई तस्वीरें भी देखने को मिलेंगी

मान लीजिए अगर आपको बाइक पसंद है, तो आप 'टू बुक योर बुक ऑनलाइन नाउ' पर क्लिक कर सकते हैं और पसंदीदा कार पहले से बुक कर सकते हैं। कुछ वेबसाइट बेची गई बाइक की होम डिलीवरी सेवा भी प्रदान करती हैं।

WhatsApp Group Join Now