Movie prime

 Hero ने पेश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में चलेंगी 240 किमी बैटरी चार्ज करने की झंझट खत्म 

 
Hero Splendor Electric Bike
 

Hero Splendor Electric Bike: नमस्ते साथियों आज के इस नए आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को बताने वाले हैं हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के बारे में नया पेश किया गया है जो बैटरी पर 240 किलोमीटर चलने वाली इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात करने वाले हैं इसका प्रोसेस क्या है हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक कि सारा जानकारी आप सभी को ही सर्टिफिकेट के माध्यम से जन को मिलेंगे तो आप लोग इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़ें ध्यानपूर्वक: Hero Splendor Electric Bike:

Electric Bike की मार्केट मे बढ़ रही डिमांड को देखते हुए कंपनियां भी एक से एक धमाकेदार और दमदार और शानदार इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने में लगी हैं। यह बाइक इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड को देखते हुए यह देश के सबसे बड़ी टू व्हीलर बाइक निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प Electric Bike और स्कूटी बनाने के लिए मैदान में कूद पड़ी है।

इसी कड़ी में Hero मोटोकॉर्प सबसे ज़्यादा बिकने वाली बाइक Hero Splendor Electric Bike अवतार उतारा है। अब देखना यह होगा कि Hero Splendor Electric Bike की प्राइज़ कितनी होगी और इस Electric Bike की रेंज कितनी होगी।

Electric Bike Latest Update

Hero मोटोकॉर्प अपनी सबसे पॉपुलर बाइक Hero Splendor को अब नए अंदाज में Electric Bike में पेश करने जा रही है। इसके लिए कम्पनी अब बाइक में दो अलग अलग बैटरी पैक देने जा रही है। Hero Electric Bike एक तो 4kwh का बैटरी पैक होगा इसमें दूसरा 8kwh के बैटरी पैक के साथ होगा। इस बाइक को दमदार बनाने के लिए Compny इसमें 9kW पॉवर की मोटर दे रही है।

Hero Splendor Electric Bike की बैटरी और मोटर के बारे में बात की जाये तो इस बाइक के लिए महाराष्ट्र स्थित GOGOA1 कम्पनी इलेक्ट्रिक किट तैयार करती है।Electric Bike और यही कंपनी Electric Hero Splendor के लिए किट तैयार कर रही है।। आज के समय में Electric व्हीकल को एक स्थान पर खड़ा करके चार्ज करना सबसे बड़ी यह समस्या है और परेशानी है इसको देखते हुए Electric Hero Splendor में कंपनी ने कुछ और इसमें नया किया है। बदलाव किया है

Company ने इलेक्ट्रिक हीरो स्प्लेंडर में 4kwh क्षमता का एक Fixed बैट्री पैक दिया है। इसके अलावा कंपनी इस Bike में एक्स्ट्रा Stores स्पेस दे रही है, जिससे 2kWh की एक बैटरी पैक और लगा सकते हैं। ऐसा करने से Bike की रेंज में 50% तक इज़ाफ़ा हो सकता है। इस पैक की एक और खासियत है अगर आप चाहें तो इस एक्स्ट्रा स्टोरेज वाली 2kWh पावर की बैटरी पैक को Bike से निकाल कर चार्ज कर सकते हैं।

Electric Hero Splendor की रेंज

यदि Hero Motercop कंपनी के इलेक्ट्रिक Splendor की बात करें तो इसमें दिया गया 4kwh क्षमता की Battery पैक से 120 किमी की रेंज और 6kwh के बैटरी पैक के साथ आपको 180KM किमी का रेंज मिलेगाी। यदि आप 8kwh बैटरी पैक को चुनते है तो आपको 240KM किमी की रेंज मिलेगी। Hero Splendor Electric Bike बाजार में कब तक आएगी यह कह पाना मुश्किल है, हालांकि आधिकारिक तौर पर कंपनी से भी कोई जानकारी नहीं मिली है।

​​​

WhatsApp Group Join Now