Movie prime

 Hero ने लॉन्च किया अपना सबसे जबरदस्त electric हाइब्रिड, कीमत भी काफी कम है

 
हीरो ने लॉन्च किया अपना सबसे जबरदस्त इलेक्ट्रिक हाइब्रिड, कीमत भी काफी कम है
 हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स: देश में लगातार बढ़ रहे इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में निवेशक अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक स्प्रिंग को लॉन्च कर रहे हैं। ऐसे में अभी हाल ही में हीरो (Hero) ने भी अपना एक नया इलेक्ट्रिक लॉन्च किया है. बता दें कि कंपनी ने अपना यह आलेख संपूर्ण रूप से विविध उद्देश्यों के लिए बनाया है। इसमें उनकी सभी जरूरी चीजों का ध्यान रखा गया है। कंपनी ने अपनी यह इलेक्ट्रिक फाइल्स पावरफुल बैटरी पैक में लगाई है। जो बड़ी रेंज की पेशकश करने में सक्षम है। वहीं कंपनी ने इसमें कई आधुनिक विशेषताएं भी बताई हैं।

जबरदस्त रेंज के साथ आती है ये इलेक्ट्रिक फोटोग्राफी


कंपनी की जिस फाइल के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Hero Electric Optima CX है। कंपनी की माने तो इस इलेक्ट्रिक फोटोग्राफी को एक बार फुल चार्ज करके 140 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है। इसमें बैटरी पैक की बात करें तो इसमें 3kWh का बैटरी पैक आपको मिलता है। इसके साथ में कंपनी BLDC तकनीक पर आधारित 1900W का इलेक्ट्रिक मोटर भी उपलब्ध कराती है।

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स की टॉप स्पीड और फीचर्स

Hero Electric Optima CX इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 55 किलोमीटर प्रति घंटे का टॉप स्पीड मिलता है। वहीं इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी इसमें ड्राइव लॉक मोड, साइड स्टैंड सेंसर, रिवर्स रोल प्रोटेक्शन, बैटरी अलार्म, डीजीटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलईडी टेल लैंप जैसे कई आधुनिक फीचर्स ऑफर करती है।

आसान फाइनेंस प्लान के साथ आती है यह स्कूटर

कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 1.2 लाख रुपये रखेगी। वहीं इसपर आसान फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध कराया जाएगा। जिसका लाभ उठाकर आप बहुत ही आसान मशिक किस्तों में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बना पाएंगे। आपको बता दें कि बैंक से आपको बहुत ही मामूली ब्याज दर पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए लोन मिल जाएगा।

WhatsApp Group Join Now