Movie prime

 हीरो करिज्मा एक्सएमआर ने लॉन्च की अपनी फ्यूचर स्पेक्टिक बाइक, सिर्फ 3000 में आज ही बुकिंग करे 

 हीरो करिज्मा एक्सएमआर में कंपनी की पहली झलक-कूल इंजन दे रही है। इसमें 11 लीटर का बड़ा फ़्यूल टैंक दिया गया है। बाइक की सीट की ऊंचाई 810 मिमी है।
 
Hero Karizma XMR
 हीरो करिज्मा एक्सएमआर: स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक युवाओं की पहली पसंद है। इस सेगमेंट में दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई बाइक Karizma XMR लॉन्च की है। यह एक तरह से इस मॉडल का अपडेटेड वर्जन है। Karizma को कंपनी ने पहली बार साल 2003 में पेश किया था। जिसे बाद में बंद कर दिया गया।
210 सीसी का इंजन दिया गया है
 
फी समय से इंतजार कर रहे थे। नई हीरो करिज्मा एक्सएमआर कंपनी की एक फ्यूचरिस्टिक बाइक है। इस दमदार बाइक में 210 सीसी का इंजन है। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होगा। इसका कुल वजन 163.5 किलोग्राम है। जिससे सड़क पर इसे नियंत्रित करने में कोई परेशानी नहीं होती है.
25.15 बीएचपी की दमदार पावर

यह लंबी रूट की बाइक है, इसमें 11 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है। बाइक की सीट की ऊंचाई 810 मिमी है। यह नई जेनरेशन की बाइक है, जिसमें 25.15 bhp की दमदार पावर मिलती है। हीरो करिज्मा एक्सएमआर वर्तमान में एक वेरिएंट और तीन रंग विकल्पों में पेश किया गया है।

हीरो करिज्मा एक्सएमआर में कंपनी का पहला लिक्विड-कूल्ड इंजन है


कंपनी अपना पहला लिक्विड-कूल्ड इंजन हीरो करिज्मा एक्सएमआर में दे रही है। यह बाइक 1.72 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी। कंपनी इसकी बुकिंग महज 3000 रुपये में ले रही है। बुक करने के लिए आपको कंपनी की डीलरशिप या वेबसाइट पर जाना होगा।

हीरो करिज्मा एक्सएमआर में एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम


इस दमदार बाइक में 20.4 Nm का टॉर्क मिलता है। इसमें आगे और पीछे दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक की सुरक्षा मिलती है। हीरो करिज्मा एक्सएमआर में एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

बाइक में क्लिप-ऑन हैंडल


हीरो करिज्मा एक्सएमआर में हर जगह नए कट्स और स्टाइलिंग कट्स दिए गए हैं। यह एक स्पोर्टी लुक वाली बाइक है जिसमें एलईडी हेडलाइट है। इसमें एडजस्टेबल विंडस्क्रीन और हल्के क्लिप-ऑन हैंडलबार जैसे फीचर्स मिलते हैं। बाइक में क्लिप-ऑन हैंडलबार और स्प्लिट-सीट सेटअप इसे बेहद आकर्षक बनाते हैं।

हीरो करिज्मा एक्सएमआर में 7250 आरपीएम


बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स के साथ स्टील फ्रेम और रियर में प्रीलोड एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। यह सस्पेंशन खराब सड़कों पर झटके नहीं लगने देता। हीरो करिज्मा एक्सएमआर में 7250 आरपीएम की पावर मिलती है। इसमें एयरो-लेयर्ड डिज़ाइन है।

इसका मुकाबला यामाहा R15 V4 और बजाज पल्सर RS 200 से है


हीरो करिज्मा एक्सएमआर में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और एसएमएस और कॉल नोटिफिकेशन की सुविधा है। इस बाइक का मुकाबला सुजुकी जिक्सर SF 250, यामाहा R15 V4 और बजाज पल्सर RS 200 से होगा।

WhatsApp Group Join Now

FROM AROUND THE WEB