Movie prime

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 कल लॉन्च होने वाली है: अब तक हम सब कुछ जानते हैं और लाइव इवेंट कैसे देखें

 
हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 कल लॉन्च होने वाली है: अब तक हम सब कुछ जानते हैं और लाइव इवेंट कैसे देखें
हीरो मोटोकॉर्प 29 सितंबर को भारत में करिज्मा एक्सएमआर 210 के बहुप्रतीक्षित लॉन्च के लिए तैयारी कर रहा है। यह प्रिय हीरो करिज्मा ब्रांड के पुनरुद्धार का प्रतीक है, जो अपनी पिछली सफलता के लिए जाना जाता है। हाल के सप्ताहों में, कंपनी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से मोटरसाइकिल के डिजाइन को छेड़ रही है, जिससे उत्साही लोगों के बीच उत्साह बढ़ रहा है।

अपनी रिलीज के बाद, हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 सीधे तौर पर सुजुकी गिक्सर एसएफ 250, यामाहा आर15 और बजाज पल्सर आरएस 200 जैसे प्रतिद्वंदियों को टक्कर देगी। इस लॉन्च के साथ हीरो मोटोकॉर्प का उद्देश्य संपन्न प्रीमियम मोटरसाइकिल श्रेणी में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना है।

ब्रांड द्वारा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिए गए संकेतों के अनुसार, हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 की अनुमानित कीमत ₹1.90 लाख से ₹2.20 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच आने का अनुमान है।

इसके अलावा, आगामी हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 एक आक्रामक और स्पोर्टी डिजाइन प्रदर्शित करेगा। व्यापक ध्यान खींचने वाले मूल करिज्मा के प्रतिष्ठित तत्वों से प्रेरणा लेते हुए, मोटरसाइकिल की स्टाइलिंग से अपने पूर्ववर्ती को श्रद्धांजलि देने की उम्मीद है।

टीज़र इमेज और स्पाई शॉट्स की शुरुआती झलक से संकेत मिलता है कि हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 मूल मॉडल की डिजाइन भाषा का बारीकी से पालन करेगा। इसके बॉडीवर्क में तेज रेखाएं और सिलवटें होंगी, साथ में एक पूर्ण एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललाइट और एक स्प्लिट-सीट कॉन्फ़िगरेशन होगा जो आधुनिकता की भावना जोड़ता है। व्यापक एलईडी प्रकाश व्यवस्था के अलावा, मोटरसाइकिल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस रंगीन एलसीडी स्क्रीन होने की उम्मीद है। उत्साही लोग हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 के लिए चमकीले पीले और लाल जैसे जीवंत रंगों के विकल्प की उम्मीद कर सकते हैं।

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 बिल्कुल नए इंजन द्वारा संचालित होगा। 210 सीसी सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड पावरप्लांट होने की उम्मीद है, यह इंजन 25 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 20 एनएम का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करने का अनुमान है। ट्रांसमिशन कर्तव्यों को संभालने वाला छह-स्पीड गियरबॉक्स होगा।

हार्डवेयर के मामले में, आगामी हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में एडजस्टेबल मोनोशॉक एब्जॉर्बर होंगे। ब्रेकिंग की जिम्मेदारी आगे और पीछे दोनों पहियों पर लगे डिस्क ब्रेक द्वारा संभाली जाएगी। उत्साही लोग उम्मीद कर सकते हैं कि मोटरसाइकिल दोहरे चैनल एबीएस के साथ मानक रूप से आएगी।

लाइव इवेंट कैसे देखें
नए हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 के बारे में व्यापक जानकारी का अनावरण 29 अगस्त को दोपहर 12:15 बजे होने वाले आधिकारिक लॉन्च इवेंट के दौरान किया जाएगा। आप नीचे दिए गए लिंक का पालन करके हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 का लाइव लॉन्च देख सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now