Public Haryana News Logo

Hero HF Deluxe:कहीं नहीं मिलेगी इतनी सस्ती बाइक, उठा लो इस ऑफर का फायदा

 | 
Hero HF Deluxe:कहीं नहीं मिलेगी इतनी सस्ती बाइक, उठा लो इस ऑफर का फायदा
 

Hero HF Deluxe: भारत में दो पहिया वाहन काफी ज्यादा बिकते हैं। लोग कम्यूटर की घोषणा की बाइक खरीदना काफी अधिक पसंद करते हैं। यही कारण है कि हीरो देश की नंबर वन कंपनी बनी है। इसकी हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। वहीं दूसरा हीरो डीलक्स (Hero HF Deluxe) को भी लोग काफी पसंद करते हैं।

लुक और फीचर्स के मामले में हीरो एचएफ डीलक्स थोड़े से नीचे पायदान पर आती है। लेकिन इसका माइलेज और परफॉर्मेंस काफी ज्यादा है। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत ₹66,000 है। ऑन रोड आते-आते यह तकरीबन 70 से ₹75000 की हो जाती है। लेकिन आज हम आपको इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीदने का प्लान बताने वाले हैं।

आप चाहे तो शोरूम जाकर इस बाइक को बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके लिए आप फाइनेंस लाइन का सहारा ले सकते हैं। इसके जरिए बहुत ही कम डाउन पेमेंट कर बाकी की राशि को EMI पर बंधवा सकते हैं। लेकिन आपको यह झंझट नहीं लेना तो आप सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड बाइक शुरुआत के लिए एक काफी अच्छा विकल्प होता है। आप सिर्फ ₹23000 के खर्च में ही पुरानी हीरो एचएफ डीलक्स खरीद सकते हैं। अगर आपने जांच पड़ताल कर बाइक की खरीदारी की है तो यह नई बाइक जैसे परफॉर्म करेगी। आपको यह बाइक Carandbike.com पर मिल जाएगी। इस वेबसाइट पर 2014 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है।

बात करें हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) के पावर की तो इसमें 97 सीसी का इंजन दिया गया है। इस इंजन के द्वारा यह बाइक 8 पीएस का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करती है। इसके अलावा जिसमें चार स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है। माइलेज में भी यह कई बाइक से आगे हैं। इसमें 68 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। यह बाइक चलाने में बहुत ही आरामदायक है। अगर आप इसका सेकंड हैंड मॉडल भी खरीदते हैं तो यह तकरीबन 3 से 4 साल तक आपका साथ नहीं छोड़ेंगे। इसके बाद आप खरीदी गई कीमत पर ही से दोबारा भेज सकते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here