Movie prime

 

Hero HF Deluxe ने गुप चुप तरीके से लॉंच की अपनी काफी खतरनाक बाइक लड़किया भी हो गई इस पर फिदा 

 
Hero HF Deluxe ने गुप चुप तरीके से लॉंच की अपनी काफी खतरनाक बाइक लड़किया भी हो गई इस पर फिदा
नई हीरो एचएफ डीलक्स बाइक 2023: माइलेज के मामले में हीरो कंपनी भारतीय बाजारों में काफी पसंद की जाती है जहां यह बाइक निर्माता ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए साल 2023 में लगातार नए सेगमेंट की बाइक लॉन्च कर रही है जहां ताजा मिल रही खबरों के मुताबिक हाल ही में हीरो कंपनी ने लॉन्च किया है। आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट के साथ बाजार में इसकी सबसे लोकप्रिय हीरो एचएफ डीलक्स बाइक है जिसमें आपको काफी आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त माइलेज देखने को मिलेगा जो कि यह बाइक साल 2023 में ग्राहकों के लिए खरीदने के लिए काफी अच्छे विकल्प भी बन रही है।

हीरो एचएफ डीलक्स बाइक से मिलेगा जबरदस्त माइलेज!

नई तकनीक और आधुनिक सेगमेंट वाली हीरो एचएफ डीलक्स बाइक I में आपको पहले से काफी बेहतर इंजन विकल्प देखने को मिलेंगे जिसमें कंपनी की ओर से 97CC का पावरफुल इंजन लगाया गया है। इस दमदार इंजन की मदद से यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में करीब 80 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है, जो कि इस साल 2023 में ग्राहकों के लिए यह काफी अच्छा विकल्प है। ऐसे में अगर आप बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बेहतर माइलेज वाली हीरो एचएफ डीलक्स बाइक आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकती है।

हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के आधुनिक फीचर्स

फीचर्स की लिस्ट पर नजर डालें तो हीरो की यह मॉडर्न बाइक अब पहले से काफी बेहतर है, जहां हीरो एचएफ डीलक्स बाइक में आपको 97.02 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जो अधिकतम 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। साथी इसमें कंपनी ने काफी आकर्षक डिजाइन का प्रयोग किया है जो कि इस बाइक को साल 2023 में आकर्षक डिजाइन सेगमेंट में काफी बेहतर बनाता है।

हीरो एचएफ डीलक्स बाइक की कीमत

पहले भारतीय बाजारों में हीरो की इस आधुनिक बाइक की कीमत काफी कम हुआ करती थी जहां ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में इसकी कीमतों में बढ़ोतरी हुई है जहां ताजा जानकारी के मुताबिक भारतीय बाजारों में हीरो एचएफ डीलक्स बाइक 70000 उपलब्ध हो गई है। रुपये की शुरुआती कीमत के साथ।

WhatsApp Group Join Now