Movie prime

 यहां 20 हजार रुपये में मिल रही है हीरो एचएफ डीलक्स तो शोरूम में क्यों खर्च करें 70 हजार रुपये, आकर्षक भी

 
HERO HF DELUXE
 

नई दिल्लीः पितृ पक्ष की अमावस्या होने के बाद देशभर में नवरात्र शुरू हो गए हैं, जिसके चलते चामुंडा मंदिर देवी स्थलों पर श्रद्दालुओं की भीड़ देखने को मिल रही है। धार्मिक स्थल से भी अलग हटकर देखे तो अब बाजार भी ग्राहकों की भीड़ से गुलजार हो गए हैं। लोग खरीदारी को घरों से बाहर निकल रहे है। दूसरी ओर अब ऑटो और टेक कंपनियों ने भी अपने प्रोडक्ट को बिक्री के लिए निकाल लिया है। इतना ही नहीं ग्राहकों लुभागने और सेल बढ़ाने के लिए ऑटो कंपनियां नए-नए ऑफर दे रही हैं।

अगर आप बाइक और गाड़ियों की खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर चिंता ना करें। आपका बजट कम है तो कोई बात नहीं, सस्ते में आप सेकेंड हैंड मॉडल को भी खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है आपने सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। यह बाइक हीरो की एचएफ डीलक्स है।

हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक मचा रही गर्दा

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक को आप सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है। हीरो एचएफ को आप शोरूम से खरीदकर लाते हैं तो इसकी कीमत 65 से 70 हजार रुपये खर्च करने होंगे। आप किसी वजह से इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर कोई बात नहीं।

आप सेकेंड हैंड वेरिएंट को बड़े ही सस्ते में खरीद सकते हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। बाइक का माइलेज और कुछ फीचर्स ऐसे हैं जो हर किसी के दिल पर राज कर रहे हैं। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो 70 किमी प्रति लीटर तक निकालती है, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। इंजन भी बहुत किफायती है, जिसके लिए लोगों के बीच खूब पसंद की जाती है।

इतने हजार में खरीदकर लाएं बाइक

हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक लोगों का दिल जीत रही है, जिसे बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। आप इस बाइक को यहां से मात्र 20,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके माइलेज भी फाड़ू है। यहां बाइक की खरीदारी पर किसी तरह का भी फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं दिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने बाइक की कीमत पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया की खबरों के आधार पर timesbull.com ने इस आर्टिकल को पब्लिश किया है।

WhatsApp Group Join Now