Movie prime

HERO HF DELUXE: हीरो का नया मॉडल बिक रहा कौड़ियों के दाम, अब घर बैठे करें डिलीवरी का वेट..

 
HERO HF DELUXE:
HERO HF DELUXE: बाजार में इन दिनों सेकेंड हैंड वेरिएंट की मांग लगातार बढ़ती जा रही है, जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला रही है। आप बेहद सस्ते में हीरो एचएफ डीलक्स की खरीदारी कर पैसे बचा सकते हैं। हीरो एचएफ डीलक्स कुल 20,000 रुपये में बिक रही है, इसमें ऐसे तमाम फीचर्स हैं जो लोगों का दिल जीत रहे हैं।

इस बाइक का माइलेज भी काफी शानदार है। अगर आधुनिक समय में आप भी सेकेंड हैंड वेरिएंट खरीदने की सोच रहे हैं तो बिल्कुल भी देर न करें। यदि आप अवसर चूक गए तो आपको इसका पछतावा होगा। बाइक की बाकी डिटेल जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल नीचे तक पढ़ना होगा।

अगर आप शोरूम से हीरो एचएफ डीलक्स खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको पूरी कीमत चुकानी होगी। शोरूम में इस बाइक की कीमत 65,000 रुपये से 70,000 रुपये के बीच है। अगर आप खरीदारी के लिए पर्याप्त रकम नहीं जुटा पाए हैं तो चिंता न करें, क्योंकि इसके अलावा सेकेंड हैंड वेरिएंट खरीदने का भी सुनहरा मौका है।

ऐसी कई वेबसाइटें हैं जहां माइलेज और फीचर्स के साथ बाइक कौड़ियों के दाम बेची जा रही हैं। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह एक लीटर में 70 किमी तक आराम से चल सकती है। कहां खरीदारी करें, यह जानने के लिए आपको नीचे पढ़ना होगा।

यहां पैसे देकर बाइक खरीदें

हीरो एचएफ डीलक्स को क्विकर वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट कर दिया गया है। इधर, बाइक की खरीदारी के लिए ग्राहक खुद ही संपर्क कर रहे हैं। बाइक दिल्ली में रजिस्टर्ड है, जिसे आप कुल 20,0 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं यहां आपको बाइक पर किसी भी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं दिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि हीरो एचएफ डीलक्स की खरीदारी के लिए लोग अपने घरों से निकल रहे हैं। पहले भी कई बार यहां से बाइक खरीदी है।

WhatsApp Group Join Now