Movie prime

 हीरो ग्लैमर इलेक्ट्रिक बाइक की तस्वीर हुई वायरल, इस कीमत पर हो सकती है लॉन्च,जाने पूरी खबर 

 
 हीरो ग्लैमर इलेक्ट्रिक बाइक की तस्वीर हुई वायरल, इस कीमत पर हो सकती है लॉन्च,जाने पूरी खबर 

हीरो ग्लैमर इलेक्ट्रिक: इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की बढ़ती मांग को देखते हुए हीरो मोटर कंपनी ने बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, कंपनी के सूत्र बता रहे हैं कि हीरो अपनी सबसे मशहूर कम्यूटर बाइक ग्लैमर को इलेक्ट्रिक ट्रांसमिशन में बदलने पर विचार कर रही है। आपको बता दें कि ये खबरें तब से सामने आ रही हैं जब बजाज मोटर कंपनी ने अपनी प्लेटिना को इलेक्ट्रिक ट्रांसमिशन में बदलने की बात कही है। और इससे पता चलता है कि हीरो ग्लैमर ईव का सीधा मुकाबला बजाज प्लैटिना ईव से हो सकता है।

हालांकि, इस बारे में हीरो मोटर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इस खबर की पुष्टि करेगी. फिलहाल अगली खबर में हम आपको हीरो मोटर कंपनी की इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सारी जानकारी देने जा रहे हैं। इस जानकारी में हम आपको हीरो ग्लैमर ईवी की बैटरी पावर, रेंज, फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे।

हीरो ग्लैमर ईवी की बैटरी और रेंज

हीरो मोटर कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक आपको लगभग 4000 वॉट की मोटर दे सकती है और साथ ही यह आपको लगभग 8.2 Kwh की बैटरी क्षमता दे सकती है। आपको बता दें कि इस बैटरी क्षमता को फुल चार्ज होने में लगभग 5.40-6.30 घंटे का समय लग सकता है। जहां तक ​​इस इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज की बात है तो हीरो ग्लैमर ईवी फुल चार्ज पर लगभग 125 से 150 किमी की रेंज तय कर सकती है। हालाँकि, यह भी बताया गया है कि इसकी रेंज इसके रीडिंग मोड पर भी निर्भर हो सकती है।

हीरो ग्लैमर ईवी की विशेषताएं

क्योंकि कंपनी की ओर से यह एक इलेक्ट्रिक बाइक होगी इसलिए इसमें सभी नए फीचर्स दिए जा सकते हैं। जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, साइड स्टैंड इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर और फास्ट चार्जिंग विकल्प।

हीरो ग्लैमर ईवी की कीमत

वैसे तो यह इलेक्ट्रिक बाइक मध्यम वर्ग के लोगों के लिए बनाई जा रही है, लेकिन इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत लगभग 1.02-1.10 लाख रुपये होने की उम्मीद है।

WhatsApp Group Join Now