Movie prime

 हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर लाएं घर सिर्फ 10000 हजार रुपये की डाउनपेमेंट  हर महीने मामूली किस्त, देखें डिटेल

 
 हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर

 
Hero Electric Scooter Loan DownPayment EMI Details: इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों के लिए एक से बढ़कर एक विकल्प हैं और इनमें हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी के स्कूटर्स भी हैं। आज से एक साल पहले तक यह कंपनी सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती थी, लेकिन समय के साथ Ola, Ather, TVS, Ampere, Bajaj,ओकिनावा समेत अन्य कंपनियों के आने से खेल बदल गया और hero electric पिछड़ गई। मौजूदा समय में हीरो इलेक्ट्रिक के कई अच्छे स्कूटर हैं, जिनमें आट्रिया LX and Flash LX भी है। आज हम आपको इन दोनों मॉडल की फाइनैंस डिटेल्स बताते हैं। महज 10 हजार रुपये डाउनपेमेंट कर इसे finance कराते हैं। बाद बाकी लोन, अवधि, किस्त समेत सारी डिटेल देखें।

हीरो इलेक्ट्रिक आट्रिया एलएक्स डाउनपेमेंट लोन ईएमआई डिटेल्स


हीरो इलेक्ट्रिक Atria LX की एक्स शोरूम प्राइस 77,690 रुपये है। इस electric scooter की बैटरी रेंज 85 km तक की है और टॉप स्पीड 25 kmph तक की है। आप अगर हीरो इलेक्ट्रिक के इस वेरिएंट को 10 thousand rupees down payment के साथ फाइनैंस कराते हैं तो आपको 67,690 रुपय लोन मिलेगा। लोन की अवधि 2 साल तक और ब्याज दर 9 पर्सेंट रहता है तो फिर आपको अगले 24 महीनों तक 3,092 रुपये मासिक किस्त के रूप में चुकाने होंगे।

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एलएक्स लोन ईएमआई डाउनपेमेंट डिटेल्स


हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एलएक्स की एक्स शोरूम प्राइस 59,640 रुपये है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सिंगल चार्ज पर बैटरी रेंज 85 किलोमीटर तक की और टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे तक की है। आप अगर 10,000 रुपये डाउनपेमेंट के बाद हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एलएक्स वेरिएंट को फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 49,640 रुपये लोन मिलेगा। लोन की अवधि 2 साल तक की और ब्याज दर 9 पर्सेंट है तो फिर आपको अगले दो साल तक के लिए हर महीने 2,268 रुपये मासिक किस्त, यानी ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे।

WhatsApp Group Join Now