Movie prime

 Hero Electric Optima धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुई  सिंगल चार्ज में चलेगी 141 KM

 
Hero Electric Optima
हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा: देश में डीजल पेट्रोल की बिक्री को देखते हुए सभी लोगों का ध्यान इलेक्ट्रिक उपभोक्ताओं की ओर जाने लगा है। जिसके लिए सभी टु एलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक सब्सक्राइबर निर्माता कंपनी मार्केट में अपनी नई इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक को लॉन्च कर रही है। और देश की सबसे भरोसेमंद कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने भी बाजार में अपनी एक नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को लॉन्च किया है। जिसका नाम हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा है।

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा शोरूम कीमत
मार्केट में हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा बेहद ही कम कीमत के साथ नया लुक और बेहतरीन डिजाइन में लॉन्च किया गया है। जिसे साल 2023 में भारतीय वेंकट द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है। भारत में हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा 4 वेरियंट और 6 कलर व्हाइट, मैरून, रेड, ब्लू, ब्लू, ग्रे में लॉन्च हुई है। प्रारंभिक एक्स-शोरूम कीमत 67,199 रुपये से लेकर 1.31 लाख रुपये तक है। जो ईएमआई पर भी उपलब्ध है.


हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा की अधिकांश रेंज


अगर आप हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा ग्राहक को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो आपको सबसे कम ब्याज की दर से 9.7% ब्याज की दर से 1934 रुपये की मासिक आय का भुगतान करना होगा। इसके अलावा यह इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक 1200w का BLDC हब मोटर द्वारा संचालित है। हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा में 3kwh की बैटरी दी गई है। जिसे फुल चार्ज होने में लगभग 4 से 5 घंटे का समय लगता है। इसके अलावा यह एक बार फुल चार्ज होकर 141 Km की अधिकांश रेंज पर चलता है।


हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा की आधुनिक विशेषताएं
हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा ग्राहक पर आप 48 से 54 Kmph की टॉप स्पीड से सड़क पर चल सकते हैं। वहीं इस इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक का कुल वजन 102Kg है। इस इलेक्ट्रिक रसायन के दोनों पहियों में केवल ड्रम ब्रेक का उपयोग किया जाता है। हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा में आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। जैसे डाइजेस्टिव पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, कंबाइंड ब्रेकिंग अरेंजमेंट, डिजिटल उपकरण कन्न, पुश बटन स्टार की सुविधा इत्यादि।


हाइलाइट्स

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा 4 अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध है।
शुरुआती दुकान की कीमत 67,191 रुपये से लेकर 1.33 लाख रुपये तक है।
हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा की टॉप स्पीड 48 से 55Kmph की है।
हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा में 1200w का BLDC मोटर लगा है।
हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा एक बार फुल चार्ज होकर 141Km की रेंज पर चलती है।

WhatsApp Group Join Now