Movie prime

 धांसू फिचर्स के साथ Hero Electric Optima को लॉन्च कर दिया है

 
Hero Electric Optima
 

hero electric optima scooter: बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, जहां नवीनतम जानकारी के अनुसार प्रसिद्ध कंपनी हीरो ने अपना हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा लॉन्च किया है जो काफी जबरदस्त रिपीटर्स और आधुनिक डिजाइन मूविंग मार्केट है जो अन्य की तुलना में काफी बेहतर माना जाता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है जिसके चलते यह साल 2023 में ग्राहकों के लिए खरीदने के लिए काफी अच्छा विकल्प साबित हो रहा है।

hero electric optima features

जब फीचर्स की बात आती है, तो आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट I के साथ हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा में कंपनी ने डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज़ कंट्रोल, वॉक असिस्ट फ़ंक्शन, रिवर्स मोड, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, एंटी-थेफ्ट अलार्म के साथ रिमोट लॉक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एक पेश किया है। LED हेडलाइट्स जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। इन फीचर्स की मदद से इसे साल 2023 में ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। डिजाइन को भी कंपनी काफी बेहतर मान रही है।

Hero Electric Optima power train and range

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा स्कूटर 550W BLDC हब मोटर द्वारा संचालित है, जो अधिकतम 1.2kW की शक्ति पैदा करता है। इसे एक हटाने योग्य 51.2V, 30Ah लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ जोड़ा गया है जिसे पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 4-5 घंटे लगते हैं। अपनी दमदार बैटरी की मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब 140 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकता है।

hero electric optima price

जहां तक ​​कीमत की बात है तो कंपनी ने भारतीय बाजारों में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है जो कम बजट वाले ग्राहकों के लिए काफी अच्छा विकल्प है जो आपको महज 59440 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

WhatsApp Group Join Now