Movie prime

 Hero A2B Electric Cycle:  कीमत है एक एंड्रॉयड फोन जितनी! इस तारीख को हो रही है लॉन्च

 
Hero A2B Electric Cycle: इस तारीख को हो रही है लॉन्च, कीमत है एक एंड्रॉयड फोन जितनी!

 हीरो A2B इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च डेट: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हीरो कंपनी ने भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक साइकिल बनाई है। लेकिन हीरो कंपनी द्वारा बनाई गई इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत काफी ज्यादा है। जिस कारण से एक आम भारतीय नागरिक या स्टॉक में रहना संभव नहीं है। लेकिन इसी समस्या का समाधान हीरो कंपनी अब लेकर आई है। कुछ ही समय पहले हीरो कंपनी ने अपनी सबसे पुरानी इलेक्ट्रानिक नोटबुक की लॉन्चिंग डेट को लेकर अनाउंसमेंट किया था।

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक साइकिल हीरो कंपनी की अन्य इलेक्ट्रिक साइकिल से कीमत के मामले में बहुत ही सस्ती है. साथ ही साथ हीरो कंपनी की यह पहली इलेक्ट्रिक साइकिल है जिसमें हमें हाई रेंज देखने को मिलेगी. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको कुछ इलेक्ट्रिक साइकिल की कुछ विशेष फीचर्स और सुविधाओं के बारे में बताएंगे साथ ही साथ ही यह भी बताएंगे इस इलेक्ट्रिक साइकिल को हीरो कंपनी द्वारा किस तारीख को लांच किया जाएगा और आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को कहां से खरीद पाएंगे. अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं वह भी बिल्कुल सही इनफॉरमेशन के साथ तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़िए…

सिंगल चार्ज में चलेगी 70 किलोमीटर
जैसा कि हम आपको बता चुके हैं यह इलेक्ट्रिक साइकिल हीरो कंपनी की अब तक की सबसे हाई रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल है. जिसमें हीरो कंपनी द्वारा 5.8Ah का लिथियम आयन बैट्री पैक जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को पूरे 70 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक साइकिल 100% चार्ज होने में मात्र 4 से 5 घंटे का समय लेती है.

मिलेगी बीएलडीसी मोटर और हाई स्पीड

आपको बता दे यह इलेक्ट्रिक साइकिल हाई स्पीड वाली इलेक्ट्रिक साइकिल है. जिसमें हीरो कंपनी ने ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को हाई रेंज और हाई स्पीड प्रदान करने में सक्षम है, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक साइकिल 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है.

इस इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स की बात की जाए तो, हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स जोड़े गए हैं. जैसे-स्मॉल डिजिटल इंश्योरेंस कंसोल, रियल टाइम स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डुएल डिस्क ब्रेक, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, एडजेस्टेबल सेट आदि और कुछ एडीशनल फीचर्स को भी जोड़ा गया है हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में.

WhatsApp Group Join Now