Public Haryana News Logo

धाकड़ स्कूटर खरीदने का सुनहरा मौका, सिर्फ 10 हजार रुपये में Honda Activa, देखें ऑफर

 | 
कैसे खरीदे यूज्ड Honda Activa 5G DLX 2022 अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो  https://www.carandbike.com/ पर जाए इसके बाद में मॉडल का नाम सर्च करना होता है जिसके बाद आप अपने बजट का फिल्टर लगाकर सभी उपलब्ध बाइक्स और स्कूटर को देख सकते है। Get Seller Details पर क्लिक करें। वहां से आपको तुरंत ही बाइक विक्रेता के नंबर मिल जाएंगे। आप उस नंबर पर कॉल कर बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं और उसे खरीद सकते हैं।
 

नई दिल्ली: घर के डेली छोटे-मोटे कामकाज हो या फिर ट्यूशन, कॉलेज जाना ऐसे कामो के लिए स्कूटर खास मायने रखता है। इसके पीछे की वजह स्कूटर को चलाना बेहद आसान होता हैं, इसी कारण से इसे मेल फिमेल से लेकर बुजुर्ग सभी लोग आसानी से चला लेते हैं। वही इस समय गाड़ियों की कीमत काफी ज्यादा बढ़ी हुई है, जिससे हर किसी के लिए नई स्कूटर को खरीदना आसान नहीं है, ऐसे में आप के लिए यूज्ड यानी सेकंड हैंड गाड़ी को खरीदना आसान रहता है। तो इस खबर में आप को बताएगें कैसे Honda Activa 5G DLX स्कूटर को आधी कीमत में खरीदा जा सकता है।

बता दें कि मार्केट में ऐसी कई कंपनी काम कर रही हैं तो यूज्ड यानी सेकंड हैंड गाड़ियों में अच्छे से मेनटेंन कर  सेल करती है। यहां से आप को अच्छा ऑफर मिल रहा है। ऐसी ही एक वेबसाइट है www.carandbike.com. इस वेबसाइट पर महज 4 महीने पुराने Honda Activa 5G DLX स्कूटर को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह स्कूटर फर्स्ट ओनर है और बहुत ही अच्छी कंडीशन में उपलब्ध है। यह स्कूटर दिखने में तो बेहद अच्छी कॉडिशन में एकदम ब्रांड न्यू कंडीशन में भी है, जिसमे अभी तक कम चलाया गया है।

आप को बता दें कि  https://www.carandbike.com/  पर लिस्ट किया गया, होंडा एक्टिवा जनवरी 2023  का मॉडल है और यह सेल्फ स्टार्ट हैं। होंडा का यह स्कुटर फिफ्थ जेनरेशन (5G)स्कूटर है। वहीं कीमत की बात करें तो इसकी कीमत महज 10,000 रुपए निर्धारित की गई है। यह स्कूटर पेट्रोल वेरिएंट है और फर्स्ट ओनर है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस स्कूटर से कभी कोई एक्सीडेंट भी नहीं हुआ है। आप इस स्कूटर को https://www.carandbike.com/ पर से खरीद सकते है।

  • कैसे खरीदे यूज्ड Honda Activa 5G DLX 2023 

अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो  https://www.carandbike.com/ पर जाए
इसके बाद में मॉडल का नाम सर्च करना होता है
जिसके बाद आप अपने बजट का फिल्टर लगाकर सभी उपलब्ध बाइक्स और स्कूटर को देख सकते है।
Get Seller Details पर क्लिक करें।
वहां से आपको तुरंत ही बाइक विक्रेता के नंबर मिल जाएंगे।
आप उस नंबर पर कॉल कर बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं और उसे खरीद सकते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here