Public Haryana News Logo

गर्मी से बचने के लिए आज ही लगवा लें ये टॉप एसी, मिलेंगे शानदार दाम और फीचर्स

 | 
 AC
 

नई दिल्ली | भारत में गर्मियों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है. अभी से ही लोगों को गर्मी काफी परेशान करने लगी है. यदि आप भी गर्मी से बचने के लिए अबकी बार एक नया AC लगवाने की सोच रहे हैं तो आज की यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको बताएंगे कि आपको कौन सी कंपनी का AC खरीदना चाहिए. भारत के विभिन्न क्षेत्रों में बढ़ते तापमान को देखते हुए एयर कंडीशन निर्माता कंपनियों ने भी खुद को अपडेट किया है और करीब 60 डिग्री तक के तापमान में भी बेहतर कूलिंग क्षमता देने के लिए AC को विकसित किया है.

बता दें कि एक नया बढ़िया कंपनी का AC खरीदना एक महंगा सौदा है और कई लोगों के घर के बजट को भी बिगाड़ देता है. यदि आप भी बजट की वजह से AC नहीं खरीदना चाहते थे तो अब आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है. अब कंपनियां आपके बजट में ही नए- नए AC बना रही है.

Panasonic Split AC

यह पैनासोनिक AC 7 इन 1 कन्वर्टिबल मोड के साथ आता है. इसमें 0.1 फिल्टर अलेक्सा और हे गूगल के साथ वॉइस कंट्रोल, 4 विभिन्न और हिडन डिस्प्लेस्मार्ट जैसे फीचर भी पेश किए गए हैं. इस इनवर्टर AC का संचालन भी काफी आसान है. यह 1.5 टन AC 180 वर्ग फुट तक के रूम के लिए काफी बढ़िया है. इसकी कीमत ₹44,990 है.

Carrier Window AC

इस Carrier Window AC में हाई डेंसिटी वाला फिल्टर दिया गया है. यह 5 स्टार AC ब्रांड इंडिया की सूची का दूसरा प्रमुख प्रोडक्ट है. यह विंडो एसी 150 वर्ग फुट तक के साइज वाले रूम के लिए परफेक्ट है, इसकी कीमत ₹35,499 है. इस AC की क्षमता 1.5 टन की है और यह 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है. यह 52 डिग्री तक की गर्मी को सहन कर सकता है.

Voltas Split AC

यह वोल्टास AC आपके लिए फॉरेन वन एडजेस्टेबल कूलिंग मोड और एलईडी डिस्प्ले के साथ आता है. साथ ही, इसमें Anti- Dust जैसे फिल्टर भी मिलते हैं, जो इस इनवर्टर AC को आपके रूम के लिए बेस्ट बनाते है. यह एयर कंडीशन 52 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान के लिए काफी बढ़िया है. इसकी कीमत 37,999 रूपये है.  1.5 टन की क्षमता वाला यह AC फाइव स्टार की पावर रेटिंग के साथ आता है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here