Public Haryana News Logo

तैयारी कीजिए और 20 हजार से कम में घर ले आइए हीरो स्प्लेंडर प्लस

 | 
Hero Splendo
 

Hero Splendor: हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की बाइक देश के बाजार में काफी लोकप्रिय हैं। कंपनी की बाइक हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) देश की कम्यूटर बाइक सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक में से एक है। इस बाइक का इंजन पॉवरफुल है और कंपनी ने इसमें ज्यादा माइलेज भी उपलब्ध कराया है। आपको इस बाइक में कम्फ़र्टेबल राइड के अलावा कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

देश के बाजार में इस बाइक को लगभग 80 हजार रुपये की कीमत पर कंपनी ने बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी अपना बनाया जा सकता है। कंपनी की ये बाइक कई ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में बिक्री के लिए मौजूद है। इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे कुछ ऑफर के बारे में जान सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) बाइक के 2012 मॉडल की बिक्री OLX वेबसाइट पर काफी कम कीमत में हो रही है। इस बाइक को इसके ओनर ने बहुत ही मेन्टेन करके रखा है और काफी कम ड्राइव किया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक को आप यहाँ से 15,000 रुपये में अपना बना सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) बाइक के 2013 मॉडल की बिक्री DROOM वेबसाइट पर काफी कम कीमत में हो रही है। इस बाइक को इसके ओनर ने बहुत ही मेन्टेन करके रखा है और काफी कम ड्राइव किया है। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक को आप यहाँ से 17,000 रुपये में अपना बना सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) बाइक के 2015 मॉडल की बिक्री BIKES4SALE वेबसाइट पर काफी कम कीमत में हो रही है। इस बाइक को इसके ओनर ने बहुत ही मेन्टेन करके रखा है और काफी कम ड्राइव किया है। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक को आप यहाँ से 27,000 रुपये में अपना बना सकते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here