Movie prime

 Windows 11 और 65W चार्जिंग जैसे फीचर्स सिर्फ  25 हजार रुपये सस्ता हुआ सबसे धांसू लैपटॉप; 16GB रैम,

 दमदार स्पेसिफिकेशन वाले Infinix X3 Slim लैपटॉप की बिक्री आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर शुरू हो रही है। इस लैपटॉप को डिस्काउंट और बैंक ऑफर के साथ 25,000 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है।
 
 Infinix X3 Slim
 हाल ही में चीनी टेक ब्रांड Infinix की ओर से स्लीक प्रीमियम डिजाइन वाला लैपटॉप Infinix X3 Slim लॉन्च किया गया है, जिसे ग्राहकों को आज दोपहर 12 बजे से खरीदने का मौका मिलेगा। इस लैपटॉप को पॉपुलर शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है और इस पर बंपर डिस्काउंट का भी फायदा मिल रहा है। बड़े फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर के चलते इसे 40 हजार रुपये से कम में खरीदने का मौका मिलने वाला है।
नए लैपटॉप को Infinix द्वारा एक प्रीमियम पेशकश के रूप में पेश किया गया है और इसमें बैकलिट कीबोर्ड से लेकर एल्यूमीनियम मिश्र धातु धातु बॉडी और नवीनतम विंडोज 11 सॉफ्टवेयर तक की विशेषताएं हैं। इस डिवाइस का वजन करीब 1.24 किलोग्राम है और मोटाई महज 14.8mm है। ऑफिस के काम से लेकर ऑनलाइन स्टडी, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, ग्राफिक डिजाइनिंग या गेमिंग जैसी जरूरतों के लिए यह एक मजबूत विकल्प साबित हो सकता है।
Infinix X3 Slim पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

भारतीय बाजार में Infinix X3 Slim की कीमत 64,990 रुपये रखी गई है लेकिन Flipkart पर 36% डिस्काउंट के बाद इसे 40,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। चुनिंदा बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर इस लैपटॉप पर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। एचडीएफसी बैंक कार्ड से ईएमआई लेनदेन के मामले में 1000 रुपये की छूट दी जा रही है। इसी तरह फेडरल बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक इस लैपटॉप को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।
ऐसे हैं Infinix X3 Slim के स्पेसिफिकेशन

मेटल बॉडी और प्रीमियम डिजाइन के साथ आने वाले इनफिनिक्स एक्स3 स्लिम लैपटॉप में 14 इंच की इमर्सिव फुल एचडी स्क्रीन है। यह डिस्प्ले 300nits की अधिकतम ब्राइटनेस प्रदान करता है और इसमें 100 प्रतिशत sRGB सपोर्ट दिया गया है। इसमें DTS सपोर्ट के साथ पावरफुल डुअल स्पीकर दिए गए हैं और डुअल स्टारलाइट फ्लैश कैमरा मिलता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर के साथ 16GB रैम और 512GB SSD स्टोरेज है।
Infinix X3 Slim को बैटरी लाइफ के मामले में मजबूत बनाने के लिए इसमें 65W मल्टी-यूटिलिटी टाइप-सी फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। यह डिवाइस सिर्फ 55 मिनट में 60% चार्ज हो जाती है और इसमें 50Wh की बैटरी है। दावा है कि फुल चार्ज पर यह 9-10 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक दे सकता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो इसमें USB 3.0, HDMI 1.4, 3.5mm हेडसेट के साथ SD कार्ड स्लॉट और माइक्रोफोन जैक है। डिवाइस पर 1 साल की वारंटी दी जा रही है।
WhatsApp Group Join Now

FROM AROUND THE WEB