Public Haryana News Logo

यात्रा का भरपूर आनंद लें क्योंकि Bajaj Platina 26 हजार में 96 KM का माइलेज देती है।

 | 
Bajaj Platina
 Bajaj Platina:देश में हाई-माइलेज बाइक्स की मांग तेजी से बढ़ी है। पेट्रोल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी इसके लिए जिम्मेदार है। अगर पेट्रोल की कीमत आपको भी परेशान करती है और आप बेहतरीन माइलेज वाली बाइक की तरफ स्विच करना चाहते हैं। इसलिए आज की इस रिपोर्ट में बजाज प्लेटिना बाइक की चर्चा की जाएगी। कंपनी की इस मोटरसाइकिल में दमदार इंजन है और यह बेहतरीन माइलेज देती है।
कंपनी ने अपनी इस बाइक को तीन वेरिएंट्स के साथ बाजार में उतारा है। इसमें आपको बेहतर राइड एक्सपीरियंस के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। Bajaj Platina बाइक के कीमत की बात करें तो इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 52,915 रुपये है। जो ऑन रोड 56,277 रुपये पर पहुँच जाती है।

हालांकि इस बाइक पर ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आपका बजट कम है और आपको ये बाइक चाहिए। तो सेकंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Cars24 से आप इसे ऑफर में खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि यह बाइक मनी बैक गारंटी के साथ आती है। ऐसा में यहाँ से खरीदने के बाद अगर आपको यह बाइक अच्छी नहीं लगती है। तो सात दिन के अंदर आप इसे रिटर्न कर सकते हैं और अपने पैसे वापस ले सकते हैं।

Cars24 वेबसाइट पर मौजूद हम जिस बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के बारे में बात कर रहे हैं। वो इस बाइक का 2014 मॉडल है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है और 56,653 किलोमीटर तक चली है। हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक की कीमत यहाँ पर 26 हजार रुपये रखी गई है।

Bajaj Platina के स्पेसिफिकेशन्स

इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 102 सीसी का इंजन लगा है। यह इंजन 7.7 bhp की अधिकतम पावर और 8.30 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इस बाइक में मिलने वाले माइलेज की बात करें तो यह बाइक 90 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here