Movie prime

 एलन मस्क ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टेस्ला साइबरट्रक की तस्वीर शेयर की, प्रोडक्शन स्पेक वर्जन में होंगे ये फीचर्स

 टेस्ला साइबरट्रक की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, कमाल के होंगे ये फीचर्स
 
एलन मस्क ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टेस्ला साइबरट्रक की तस्वीर शेयर की, प्रोडक्शन स्पेक वर्जन में होंगे ये फीचर्स
टेस्ला साइबरट्रक को पहली बार नवंबर में पेश किया गया था यह वर्तमान में दुनिया में सबसे अधिक प्रतीक्षित इलेक्ट्रिक वाहनों में से एक है और इस इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक को पिछले कुछ वर्षों में कई बार कई अलग-अलग रूपों में देखा गया है। कंपनी के सीईओ एलन मस्क ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टेस्ला साइबरट्रक की एक नई छवि पोस्ट की है। दरअसल इसे मस्क ने गीगा टेक्सास में चलाया था। इसके अलावा मस्क ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक तस्वीर साझा की और कहा कि उन्होंने प्रोडक्शन-स्पेक साइबरट्रक चलाया।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर, टेस्ला के सीईओ ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक और खुद ईवी चलाते हुए दिख रहे हैं। इस बीच, यह भी दावा किया गया है कि प्रोडक्शन-स्पेक टेस्ला साइबरट्रक दिखने में पिछले प्रोटोटाइप के समान है, जिसे कुछ दिन पहले देखा गया था। वहीं, साइबरट्रक में बड़े काले पहियों और मजबूत टायरों के चारों ओर आकर्षक एलईडी हेडलैंप हैं, जबकि बिना किसी क्रीज के ईवी का साइड प्रोफाइल स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।

बता दें कि इसमें डेल्टा आकार के विंग मिरर हैं, जो सुनिश्चित करता है कि प्रोडक्शन-स्पेक मॉडल साइड मिरर के साथ आएगा। पहली बार विंग दर्पणों के बिना कुछ प्रोटोटाइप देखने के बाद, यह उम्मीद की गई थी कि अंतिम मॉडल कैमरों के पक्ष में पारंपरिक दर्पणों को छोड़ देगा। ये फीचर्स बिल्कुल नए और एडवांस होने वाले हैं, जो जाहिर तौर पर यात्रा के अनुभव को बेहतर बनाने वाले हैं।


दरअसल, एलन मस्क ने टेस्ला साइबरट्रक के अंतिम संस्करण का खुलासा करते हुए कहा है कि यह कंपनी का अब तक का सबसे अच्छा उत्पाद है। उन्होंने आगे लिखा कि टेस्ला गीगा ने हाल ही में टेक्सास में एक प्रोडक्शन कैंडिडेट साइबरट्रक चलाया! पिछले कुछ महीनों में यह दूसरी बार है जब टेस्ला के सीईओ ने साइबर ट्रक चलाया है और साइबर ट्रक की तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की है। इसे भारत में अगले साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

WhatsApp Group Join Now