Movie prime

 इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी BAAZ BIKE ने अपनी कम कीमत वाली सबसे पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है 

 
इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी BAAZ BIKE ने अपनी कम कीमत वाली सबसे पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है 
BAAZ BIKE Electric स्कूटर: BAAZ BIKE कंपनी ने लॉन्च किया अपना पहला किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में देता है 100 किलोमीटर की रेंज! जैसा कि आप जानते ही होंगे बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है। प्रदूषण की समस्या के साथ-साथ जिस तरह से पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं, उससे नई कंपनियां इलेक्ट्रिक स्कूटर की भीड़ में शामिल हो गई हैं। और वह अपने अलग अंदाज से मार्केट में अपनी पहचान बना रही हैं. हाल ही में देश की एक और नई इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी BAAZ BIKE ने अपना पहला कम कीमत वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है जो सिंगल चार्ज पर 100 किलोमीटर तक की रेंज देता है।

बाज़ बाइक इलेक्ट्रिक स्कूटर की विशेषताएं

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतरीन और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। बात करें इस स्कूटर की लंबाई की तो इसके अंदर आपको 1624 मिमी लंबाई 680 मिमी चौड़ाई और 1052 मिमी ऊंचाई देखने को मिलती है। इसके साथ ही इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे अन्य फीचर्स भी हैं। वही इस स्कूटर को फाइंड माई स्कूटर के बटन से आसानी से पार्किंग में लोकेट किया जा सकता है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर की BAAZ बाइक रेंज

बात की जाए इस स्कूटर की रेंज की तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर पूरे 100 किलोमीटर तक आसानी से चलाया जा सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है।

बाज़ बाइक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो यह कंपनी का सबसे कम कीमत वाला पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है कंपनी ने इस स्कूटर को आम बजट वाले लोगों के लिए लॉन्च किया है। अगर आप भी इस साल कोई नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है क्योंकि आप इस स्कूटर को महज 35,000 रुपये की कीमत के अंदर खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now