Movie prime

 इलेक्ट्रिक स्कूटर बस 3,500 रुपये देकर घर ले आएं ‘हैवी ड्यूटी चला सकते हैं हर उम्र के लोग, फीचर्स हैं धांसू

 
बस 3,500 रुपये देकर घर ले आएं ‘हैवी ड्यूटी’ इलेक्ट्रिक स्कूटर, चला सकते हैं हर उम्र के लोग, फीचर्स हैं धांसू
 

नई दिल्ली. इन दिनों मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर आ गए हैं. अगर आप रोमांच प्रेमी हैं तो आपको बेहतर परफॉरमेंस वाला हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपको हर दिन की जरूरत के लिए एक बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहिए तो आपके लिए किफायती और कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतर होगा. आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जो इन दोनों जरूरतों के हिसाब से फिट बैठता है.

आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे बात करने जा रहे हैं उसका नाम है ओकिनावा लाइट (Okinawa Lite) इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए आपको लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती और इसे 18 साल से कम उम्र के लोग भी चला सकते हैं. आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्या है खास और इसे EMI पर लैस खरीद सकते हैं.

Okinawa Lite: बैटरी, मोटर और रेंज
ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल एक वैरिएंट में आता है. कंपनी ने इसके 5 कलर ऑप्शन उपलब्ध किए हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.25 kWh क्षमता की रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी मिलती है. यानी आप बैटरी को कहीं भी लेजाकर चार्ज कर सकते हैं. स्कूटर में 250W का पॉवरफुल मोटर लगाया गया है. फुल चार्ज पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 60 किलोमीटर की रेंज देता है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. बैटरी को पूरी तरह चार्ज होने में 4-5 घंटे का समय लगता है.

Okinawa Lite: फीचर्स और कम्फर्ट
यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सभी तरह के एडवांस फीचर्स से लैस है. स्कूटर को प्रीमियम लुक देने के लिए इसमें एलईडी हेडलाइट, यूएसबी सॉकेट, फ़ास्ट चार्जर, डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील, एंटीथेफ्ट अलार्म जैसे और भी फीचर्स दिए गए हैं. रोजाना काम के लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है.

Okinawa Lite: कीमत व EMI प्लान
ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल एक ही वैरिएंट में आता है जिसकी ऑन-रोड कीमत 71,534 रुपये है. आप इस स्कूटर को केवल 3,576 रुपये की डाउन पेमेंट देकर EMI पर भी खरीद सकते हैं. अगर आप स्कूटर पर 36 महीने की EMI का विकल्प लेते हैं तो आपको हर महीने मात्र 2,454 रुपये की EMI का भुगतान करना होगा.

WhatsApp Group Join Now