Public Haryana News Logo

100km की धासु रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ 50 हजार में घर ले जाए

 | 
सिर्फ 50 हजार में घर ले जाए, 100km की धासु रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर
 

इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का प्रयोग पेट्रोल की बढ़ती कीमतों और पर्यावरण संरक्षण के माध्यम से एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आपकी योजना अच्छी लग रही है! इस ब्लॉग के जरिए आपको धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बारे में जानकारी मिलेगी, जो आपको अपने बजट में उत्तम विकल्प चुनने में मदद कर सकती है। क्या आपको किसी विशेष इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानना है, या कोई सहायता चाहिए?

Cars
हम बात कर रहे है Lectrix EV इलेक्ट्रिक स्कूटर की, गुड़गांव की कंपनी ने बाजार में एक ऐसा शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर उतारा है, जिसकी कीमत जेब पर ज्यादा भार नहीं डालेगी. ये स्कूटर आपको अच्छी रेंज, हाई स्पीड और साथ ही साथ आकर्षक डिजाइन भी देता है. स्कूटर की लुक और डिज़ाइन काफी अच्छा है

टेक्नोलॉजी
दोस्तों Lectrix EV भारत की पहली इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी है जिसने बैटरी-अस-ए-सर्विस प्रोग्राम के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है. इस प्रोग्राम के तहत स्कूटर खरीदने के बाद आपको बैटरी मेंटेनेंस के लिए अलग से सब्सक्रिप्शन लेना होगा, जिसकी फीस ₹1499 प्रति महीना होगी. इसी वजह से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत इतनी कम हो पाई है.

आपको जानके खुसी होगी की कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पर लाइफटाइम वारंटी भी दी है. यानी कंपनी हमेशा बैटरी से जुड़ी सभी समस्याओं को ठीक करने का दावा करती है.

शानदार रेंज और स्पीड
Lectrix EV का दावा है कि ये किफायती हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी एक बार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज देगी. वहीं, इस ई-स्कूटर की टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है. ये फीचर्स कम बजट वाले स्कूटर के लिए काफी अच्छे हैं.

कीमत
दोस्तों कीमत की बात करे तो इस धांसू स्कूटर की कीमत मात्र 50000 के आस पास हो सकता है , अगर आप कम बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का मन बना रहे हैं, तो Lectrix EV का ये स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. टेस्ट राइड लेकर और सब्सक्रिप्शन प्लान को अच्छे से समझने के बाद ही कोई भी फैसला लें.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here