Movie prime

 Earbuds, बेहतरीन ऑडियो के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर अब 1000 रुपये के अंदर खरीदें ये धांसू

 
अब 1000 रुपये के अंदर खरीदें ये धांसू Earbuds, बेहतरीन ऑडियो के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर
 

नई दिल्ली: Earbuds under 1000: क्या आपने नया फोन लिया है लेकिन उसके साथ आपको इयरफोन नहीं मिला तो अब आपके लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि बहुत ही रेंज में आपको earbuds खरीदने को मिल रहे है। वो भी सिर्फ 1000 रुपये के अंदर आप branded earbuds खरीद कर अपनी इच्छा पूरी कर सकते है। इसके लिए आपको बस कुछ tricks अपनाने को जरूरत है इसके बाद ये प्रोडक्ट आपका हो जाता है। चलिए बताते है कैसे और कौन सी कंपनी के खरीदने को मिल रहे है।


Truke Buds Q1+

ट्रुक एक ब्रांडेड कंपनी है जिसे अभी अपना नया इयरबड्स पेश किया है। इसे खरीदने के लिए आपको इसकी कीमत 999 रुपये की मिल रही है। जिसे आप Flipkart या फिर कंपनी की वेबसाइट truke.in पर जाकर परचेज कर सकते हैं। बात करें इसकी खासियत की तो इसमें 12mm टाइटेनियम स्पीकर ड्राइवर्स लगे हुए मिलते है। इससे इसकी ऑडियो क्वालिटी शानदार मिलती है।


Noise Buds VS104

ये भी एक ब्रांडेड कंपनी है जिसकी कीमत Amazon पर 999 रुपये में लिस्टेड की गई है। ये एक बार फुल चार्ज करने पर 45 घंटे तक चलता है। इसमें आपको ENC के साथ क्वाड माइक उपलब्ध मिलते है साथ ही कई आकर्षक फीचर भी मिलते हैं।

BeatXP Tune XPods

इस इयरबड को भी आप अमेजन पर मात्र 899 रुपये के प्राइस में खरीद सकते है। ये फुल चार्ज होने पर 50 घंटे तक का प्ले टाइम देता है। बात करें इसके फीचर की तो इसमें ईअनसी के साथ क्वाड माइक, लो लेटेंसी, IPX5 वॉटर रेसिस्टेंस और टच कंट्रोल जैसे अन्य फीचर भी मौजूद मिलते हैं।

boAt Airdopes Alpha

बोट कंपनी के भी earbuds खूब खरीदें जाते है। आप इसे Flipkart पर 999 रुपये में खरीद कर इस्तेमाल कर सकते है। इसके फीचर्स भी आपको काफी दमदार दिए जा रहे है जिन्हें आप आसानी से खरीद आउटडोर में यूज कर सकते है।

 

WhatsApp Group Join Now