Movie prime

 सिर्फ 16,000 रुपये में पूरा करें पुराना होंडा एक्टिवा खरीदने का सपना, माइलेज भी अच्छा

 
HONDA ACTIVA
 

आपने जल्द ही सेकेंड हैंड स्कूटर को खरीदने में तनिक भी देरी की तो फिर मौका चूक जाएंगे, जिससे लोगों को दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है। स्कटूर के फीचर्स और माइलेज जानने के लिए आप हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ लें, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

फटाफट जानें होंडा एक्टिवा का शोरूम प्राइस

श की बड़ी ऑटो कंपनी होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदने के लिए आपको शोरूम में बहुत रुपये खर्च करने की जरूरत होगी। इसे आप यहां से 70 से 75 हजार रुपये तक में आराम से खरीदकर घर ला सकते हैं, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। अगर आपने होंडा एक्टिवा को खरीदने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर बार-बार मौका नहीं मिलेगा।

इसका माइलेज भी दमदार है, जिसे 1 लीटर में 55 से 60 किलोमीटर तक चला सकते हैं। इसके अलावा आपका बजट बिगड़ा हुआ है तो कोई बात नहीं। आप इसे कौड़ियों की कीमत खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है। देशभर में अब कई ऐसी कंपनी हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल करती हैं, जहां आप बढ़िया मौका पा सकते हैं।

यहां से खरीदें एक्टिवा स्कूटर

होंडा के एक्टिवा स्कूटर को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। आप यहां से होंडा एक्टिवा को कुल 16,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। यहां किसी तरह का भी फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा, जिसके लिए एक मुश्त रकम जमा करने की जरूरत होगी। एक्टिवा की बिक्री करने वाली वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन Timesbull.com ने मीडिया की खबरों के आधार पर आर्टिकल को पब्लिश किया है।

WhatsApp Group Join Now