Movie prime

 Daikin दो टन AC: गर्मियों की चिंता अब नहीं होगी। यहाँ AC मिलेगा क्योंकि 80,000 रुपये की AC पर 15,000 रुपये का पूरा डिस्काउंट मिल रहा है

 
वैगनआर 2025 मॉडल को इलेक्ट्रिक इंजन से अपडेट किया गया, पूरी जानकारी पढ़ें
 

Daikin दो टन AC: वर्तमान गर्मी में हर कोई अपने घरों में कूलर और एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहा है. अगर आप भी सोच रहे हैं तो आज का यह लेख आपके लिए है। आज हम आपके लिए एक भारी डिस्काउंट पर 14,500 रुपये का Daikin 2 Ton AC लाए हैं।आपको बता दें कि यह 1 से 2 मिनट में AC 160 से 180 स्क्वायर फीट के कमरे को भी पूरी तरह से ठंडा कर देता है।

इस AC में डस्ट फिल्टर भी है, जो गंदगी को कमरे में नहीं आने देता। स्लीप मोड, ऑटो रीस्टार्ट और अन्य कई फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। चलो जानते हैं Daikin के 2 टन AC के फीचर्स और मूल्य।

Daikin 2 टन AC की विशेषताओं को बताते हुए, यह 5 स्टार AC रेटिंग के साथ आता है, जो एक 2 टन AC है। यह 5 स्टार रेटिंग के साथ बिजली नहीं खर्च करेगा, लेकिन 5 से 6 हजार रुपये प्रति महीने बचाएगा।

आपको इसमें एक कॉपर कॉइल देखने को मिल जाएगी, जो AC को लंबे समय तक ड्यूरेबल बनाता है. साथ में एंटी सेल्फ क्लीन टेक्नोलॉजी, एंटी फ्रीज थर्मोस्टेट दिया गया है जो कि एक्स्ट्रा सेफ्टी के लिए है, 55 डिग्री टेंपरेचर पर भी हाई कूलिंग देगा, और एंटी डस्ट फिल्टर जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं.

Daikin 2 Ton AC वारंटी

Daikin का यह 2 Ton AC 2023 मॉडल है. आपको बता दें कि इसके कंप्रेशर पर 5 साल की वारंटी और प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी दी गई है. अगर आपके AC या कंप्रेसर में, दी गई वारंटी से पहले कुछ खराबी आती है तो आप कंपनी द्वारा संपर्क करके वारंटी क्लेम कर सकते हैं.

Daikin 2 Ton AC कीमत

आपको बता दें कि Daikin के इस AC पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है, आपको यह 2 टन AC पूरे 15,000 रूपये के डिस्काउंट पर मिल रही है. पहले इस AC की कीमत 80,000 रूपये थी, लेकिन चल रहे डिस्काउंट के कारण इसकी कीमत 64,990 रूपये हो चुकी है.

WhatsApp Group Join Now