Movie prime

 ग्राहकों को मिलेगा सरप्राइज! अगले महीने आ सकती है नई Hyundai Creta

 
Hyundai Creta
 

Upcoming Cars: भारत में काफी तेजी से कई नई कारें लॉन्च हो रही है। कॉविड के बाद से कई कंपनियों ने अपनी कारों के फेसलिफ्ट सहित नए मॉडल को लॉन्च किया है। हाल ही में हमने हुंडई एक्स्ट्र (Hyundai Exter) जैसी बेहतरीन एसयूवी देखी है। इसे खरीदने के लिए कई लोग लाइन में खड़े हैं। वही मारुति ने भी अपनी दो नई एसयूवी को लांच किया है। यह साल ऑटोमोबाइल के लिए काफी अच्छा होने वाला है।

हर महीने एक न एक कार लॉन्च हो रही है। ऐसे में आने वाले समय में भी कई बेहतरीन करो को लांच किया जाएगा। अगर आप नई कर खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इस पर विचार करें थोड़े इंतजार के बाद आपको कुछ और बेहतरीन विकल्प मिल सकते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको तीन बेहतरीन कारों के बारे में बताएंगे, जिससे कुछ ही समय में लॉन्च किया जा सकता है।

Tata Punch CNG

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम टाटा पांच सीएनजी (Tata Punch CNG) का आता है। इसी साल संपन्न हुए ऑटो एक्सपो में इसे पेश किया गया था। इसके साथ टाटा एल्ट्रॉस CNG को भी देखा गया था जिसे अब लॉन्च कर दिया गया है। फिलहाल सभी को इस एसयूवी के सीएनजी मॉडल का बेसब्री से इंतजार है। Tata Punch के मुकाबले इसमें थोड़ा कम पावर मिलने वाला है लेकिन यह माइलेज में सभी को पीछे करने वाली है। बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाली यह एसयूवी कई लोगों की पहली पसंद बनेगी।

Audi Q8 etron

अगस्त के महीने में एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक कर को लांच किया जा रहा है। यह Audi Q8 etron होने वाली है। इसे 18 अगस्त को लॉन्च करने का फैसला किया गया है। यह इलेक्ट्रिक एसयूवी सिंगल चार्ज में 600 किलोमीटर तक का रेंज देने में सक्षम है। इसमें दो बैटरी विकल्प भी मिलने वाले हैं। यह प्रीमियम फीचर्स के साथ आने वाली एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक कार होने वाली है। इसके अलावा Volvo C40 Recharge और Mercedes Benz GLC को भी लॉन्च करने का फैसला किया गया है। हालांकि इस पर ज्यादा जानकारियां भी सामने नहीं आई है।

Hyundai Creta or Alcazar

हुंडई भी अगले महीने अपनी क्रेटा या फिर अलकजर के स्पेशल एडिशन को लांच कर सकती है। इसमें काफी शानदार लुक मिलने वाला है। इसके स्पेशल एडिशन में कुछ नए फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। हालांकि कंपनी का अभी तक इस पर कोई बयान नहीं आया है। लेकिन कई ऑटो एक्सपर्ट इस पर अपनी राय दे चुके हैं।

WhatsApp Group Join Now