Public Haryana News Logo

क्रॉसबीट्स का नया डैशकैम बढ़ाएगा सड़क सुरक्षा, जानें कीमत और फीचर्स

 | 
क्रॉसबीट्स का नया डैशकैम बढ़ाएगा सड़क सुरक्षा, जानें कीमत और फीचर्स
 

Crossbeats ने रोडआई 2.0 के लॉन्च के साथ सड़क सुरक्षा को एक नया आयाम दिया है। नया डैश कैमरा 12 अप्रैल से प्रीबुकिंग के लिए उपलब्ध है, जिसकी शुरुआती कीमत 999 रुपये है। यह उत्कृष्ट उत्पाद रोड सेफ्टी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, और इसे किफायती कीमत में उपलब्ध कराया गया है। इसमें कई जोरदार फीचर्स शामिल हैं, और यह उपयोगकर्ताओं को एक बेहतर और सुरक्षित ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है। यह डैश कैमरा व्हीकल में फ्रंट और रियर व्यू कैमरों के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को पूर्ण सुरक्षा और स्थिरता प्रदान करते हैं।

किन खासियतों से है लैस 

रोडआई 2.0 सड़क सुरक्षा और यूजर्स के एक्सपीरियंस को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए तैयार किया गया है. इसका डिजाइन भी बेहद ही पोर्टेबल है और इसे इनस्टॉल करवाना भी काफी आसान है. रिकॉर्डिंग के आसान नेविगेशन के लिए बेहतर 3-इंच एलसीडी डिस्प्ले और हर मौसम में मौसम की स्थिति के बावजूद स्पष्ट फुटेज सुनिश्चित करने वाली विजिबिलिटी जैसी खासियतें इस प्रोडक्ट में आपको देखने को मिल जाती है. रोडआई 2.0 डैशकैम में अतिरिक्त, इनोवेटिव टाइमलैप्स वीडियो सुविधा भी यूजर्स को मिल जाती है जिससे और भी बेहतरीन तरीके से रिकॉर्डिंग की जा सकती है. इस कैमरे से यूजर्स टाइमलैप्स वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं. ऐसे में कार ओनर्स का एक्सपीरियंस और भी ज्यादा बेहतर हो जाता है. 

रोडआई 2.0 के लिए प्री-बुकिंग 12 अप्रैल को 999/- रुपये के साथ शुरू हो चुकी है. इसके अतिरिक्त, प्री-बुक करने वाले कस्टमर्स को स्टॉक खत्म होने तक मुफ्त 128 जीबी एसडी कार्ड भी ऑफर किया जा रहा है. डैशकैम रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा. इसे आधिकारिक तौर पर 19 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा उसके बाद ग्राहकों के लिए इसकी डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी. 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here