Movie prime

 अब 9 लाख में मिलेगी क्रेटा का मजा, इतनी खूबसूरत और दमदार है ये एसयूवी

 
अब 9 लाख में मिलेगा Creta का मजा, इतनी सुंदर और जबरदस्त है ये SUV
 

Citroen C3 Aircross: फ्रांस की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी से Citroen ने भारत में C3 Aircross को लांच किया था। यह एसयूवी 10 लाख रुपए से कम में बिकती है। लेकिन इसमें एक बड़ी फैमिली बड़ी ही आराम से बैठ सकती है। 5 और 7 सीटर कैपेसिटी के साथ आने वाली यह एसयूवी क्रेटा वाले फीचर्स ऑफर करती है। वहीं इसका कंफर्ट भी काफी अच्छा है।

Citreon C3 Aircross पर मिला डिस्काउंट

वैसे सिट्रिन C3 और क्रॉस की कीमत 9.99 लाख रुपए से शुरू होती है। लेकिन अप्रैल 2024 में इस कार पर ₹1 लाख का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। अब इसके बेस वेरिएंट की कीमत ₹9 लाख रुपए से शुरू होती है।

आप भी चाहे तो भारी बचत के साथ इस एसयूवी को अपने घर ला सकते हैं। इसके तीन वेरिएंट्स बाजार में बिक रहे हैं, जिसमें 6 डुएल टोन और चार मोनोटोन कलर ऑप्शंस मिलते हैं। इसमें 200 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है और यह एसयूवी 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है।

अच्छी बात यह है कि इसमें मैनुअल के साथ ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का विकल्प भी दिया गया है। 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह एसयूवी बहुत ही ज्यादा पावर जेनरेट करती है। वहीं यह काफी ज्यादा किफायती भी है।

Creta वाले लुक

एसयूवी काफी अच्छी है। क्योंकि यह टाटा नेक्सों के सामने लॉन्च हुई है। आपको हर जगह टाटा नेक्सन दिख जाएगी। ऐसे में Citreon C3 और क्रॉस आपको अलग और खूबसूरत रोड प्रेजेंट देती है। अगर आप एक नई एसयूवी लेने की सोच रहे हैं तो इसे खरीद सकते हैं। वहीं छूट के साथ मिलने वाली यह एसयूवी और भी अच्छी हो गई है।

WhatsApp Group Join Now