Public Haryana News Logo

Citroen मोटर्स जल्द ही एक नई कार लॉन्च Hyundai Creta के छूटे पानी

 Citroen Motors जल्द ही एक नई कार लॉन्च कर सकती है, जिसके लिए आधिकारिक तौर पर घोषणा की जा सकती है...
 | 
Citroen C4 Cactus, Hyundai Creta
 तेजी से बढ़ते भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में एक के बाद एक सभी कार निर्माता कंपनियां नई रेंज पेश कर रही हैं। हाल ही में फ्रांस की कार मेकर कंपनी Citroen C4 की एक और नई कार को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। यह दिखने में कंपनी के C4 मॉडल से काफी मिलता-जुलता है। Citroen C4 अपने पूर्ववर्ती से अधिक लंबी हो सकती है।

Citroen C4 कैक्टस के फीचर्स
2018 में लॉन्च हुई Citroen C4 फ़्लिफ्ट को भारत में Citroen C4 cactus के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। स्पॉट की गई कार का बंपर थोड़ा बदला हुआ नजर आ रहा है। कार के हेडलैंप (हेडलैंप), रेक्टेंगुलर ग्रिल (रेक्टेंगुलर ग्रिल) और एंगुलर फॉग लैम्प्स (एंगुलर फॉग लैंप) में भी बदलाव नजर आ रहा है। C4 कैक्टस के फ्रंट में ड्यूल रेक्टेंगुलर टेल लाइट को मिल रहा है, ये जाहिर तौर पर कार के लुक को बेहतर बनाने में मदद करने वाला है।

Citroen C4 Cactus का लॉन्च स्टेटस
रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में स्पॉट की गई C4 कैक्टस लाइटिंग पर्पस के लिए सड़क पर उतरी है और संभव है की कार के किसी खास हिस्से को टेस्ट किया जा रहा हो। अभी तक ये तय नहीं हो सकता है कि C4 कैक्टस को लॉन्च किया जाएगा या फिर नहीं। C4 कैक्टस को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, इसके बारे में जैसी ही कोई जानकारी सामने आएगी आपके साथ साझा की जाएगी।

सिट्रोएन कारें
भारत में अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करते हुए Citroen एक के बाद एक नई कार लॉन्च कर रही है। हाल ही में लॉन्च हुई Citroen eC3 Electric और आने वाली Citroen C3 AIRCROSS नवीनतम मॉडल हैं। वर्तमान में, कंपनी के पास भारतीय बाजार में कुल चार वाहन हैं, जिनमें C5 AIRCROSS, Citroën eC3, Citroën C3 और C3 AIRCROSS शामिल हैं। सी3 एयरक्रॉस का सीधा मुकाबला भारत की नंबर वन एसयूवी कही जाने वाली हुंडई क्रेटा से हो सकता है, हालांकि लॉन्च के बाद जब कार के फीचर्स सामने आएंगे, तब साफ होगा कि कौन सी कार बेहतर परफॉर्म करती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here