Movie prime

 Citroen C3 Aircross.  क्रेटा की बादशाहत खत्म करने आ रही ये 2 धांसू SUV, डिटेल्स जान कर दिल हो जाएगा खुश

 
क्रेटा की बादशाहत खत्म करने आ रही ये 2 धांसू SUV, डिटेल्स जान कर दिल हो जाएगा खुश

नई दिल्ली: Citroen C3 Aircross. लंबे इंतजार के साथ के बाद सही आखिरकार मार्केट में मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में क्रेटा की बादशाहत खत्म करने के लिए एक नहीं बल्कि दो- दो जबरदस्त एसयूवी आ रही है।  जी हां सितंबर के महीने में होंडा एलिवेट एसयूवी और Citroen C3 Aircross दो SUV आ रही हैं जिनको लेकर कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं। ऐसे में मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट काफी चर्चा में रहने वाला है।

कंपनियों ने इन एसयूवी को कई बार टीजर में दिखाया है जिससे इनमें मिलने वाली खासियत का खुलासा हो गया हैय़ तो लिए उनके सामने आई डिटेल्स पर चर्चा करते हैं, ग्राहकों में इन कारो को लेकर काफी महीनो से इंतजार किया जा रहा था।

मार्केट में राज करने आ रही होंडा एलिवेट एसयूवी

कार मार्केट में पॉपूलप  कंपनी होंडा अपनी एलिवेट मिड साइज एसयूवी को पेश कर चुकी है, जिससे इस गाड़ी के कीमतों घोषणा 4 सितंबर होनी है, होंडा एलिवेट पांचवीं पीढ़ी की सिटी के समान प्लेटफॉर्म पर आधारित है और इसे पावर देने के लिए 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। क्रेटा के मुकाबल में आ रही ये गाड़ी कीमत में कम रहने वाली है। जिससे कंपनी का ग्राहक बेस बढ़े ।

 Citroen ला रही C3 Aircross एसयूवी

इंडियन मार्केट में आने वाली एसयूवी में नया नाम सिट्रोन C3 एयरक्रॉस ( Citroen C3 Aircross) का भी शामिल है। इससे पहले कंपनी इस इंडोनेशियाई मार्केट में उतार चुकी है, जिससे इंडोनेशिया-स्पेक C3 एयरक्रॉस में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स है।

खबर है कि इन खासियत के साथ देश में भी लाया जा रहा है वही C3 एयरक्रॉस का 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल 110hp की पावर और 205Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में कैपेबिल है। हालांकि ज्यादा जानकारी कार की नहीं सामने आई है। वही कीमत के मामले में ये कार भी क्रेटा के कीमत के आसपास रहने वाली है। इसका मुख्य मुकाबला मिडसाइज एसयूवी से है।

WhatsApp Group Join Now