Public Haryana News Logo

Citroen C3:टाटा पंच के लिए बहुत अच्छा है Citroen C3, कम कीमत पर घर लें

 | 
 Citroen C3:टाटा पंच के लिए बहुत अच्छा है Citroen C3, कम कीमत पर घर लें
पब्लिक हरियाणा न्यूज  Citroen C3: देश के हैचबैक में आपको कई सारी कारों को देखने के लिए मिले साइंटिफिकेशंस मिलते हैं। उसमें से आज हम सिट्रोएन सी3 (सिट्रोएन सी3) के बारे में आपको सब्सक्राइब करते हैं। यह कंपनी दिखने में आकर्षक हैचबैक है। इसमें आपको पावरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज देखने को मिलता है। इसके साथ ही कंपनी में कई आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध हैं।

सिट्रोएन सी3 (Citroen C3) के प्योरटेक 82 लाइव वेरिएंट की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत कंपनी ने 6,16,000 रुपये रखी है। ऑन रोड इसकी कीमत में थोड़ी बढ़ोतरी हो जाती है। हालांकि कंपनी इसपर फाइनेंस प्लान की सुविधा दे रही है। जिसका लाभ उठाकर आप बहुत ही कम मशिक किस्तों में इस कार को अपना बना सकते हैं। इस फाइनेंस प्लान के बारे में हम आपको पूरी डिटेल से जानकारी दे रहे हैं।

Citroen C3 पर मिल रहे फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक सिट्रोएन सी3 (Citroen C3) के प्योरटेक 82 लाइव वेरिएंट को खरीदने के लिए 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 6,24,545 रुपये का लोन उपलब्ध कराती है। फिर 70 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करने के बाद आप इस बेहतरीन हैचबैक को अपने घर ले जा सकते हैं। बैंक से सिट्रोएन सी3 (Citroen C3) के प्योरटेक 82 लाइव वेरिएंट को खरीदने के लिए लोन 5 वर्ष के लिए दिया जाता है और इस दौरान आपको हर महीनें 13,208 रुपये का ईएमआई बैंक को देना होगा।

Citroen C3 के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की आकर्षक लुक वाली हैचबैक Citroen C3 में आपको 1198 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 80.46 bhp की अधिकतम पावर और 115 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी इसमें 19.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here