Movie prime

 मात्र ३० हजार रुपये में Chroma 2 टन AC कूलिंग सेल लाइव खरीददारी

 
Chroma 2 Ton Inverter Split AC Specifications
 

Chroma inverter split AC, 2 टन: गर्मी से बचने के लिए एक नया एयर कंडीशनर खरीदें। आप बेहतरीन सुनहरे अवसर का लाभ उठा सकते हैं, जहां आपको क्रोमा से 2 टन का एयर कंडीशनर बहुत कम कीमत में मिल जाएगा।

नया एयर कंडीशनर विभिन्न बजट में उपलब्ध है।इस एयर कंडीशनर को ₹30,000 की शानदार कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ कूलिंग कैपेसिटी मिलती है, जो आपके कमरे की आवश्यकताओं के अनुसार खरीद सकते हैं।

Chroma 2 Ton Inverter Split AC: Chroma 2 Ton Inverter Split AC को शानदार 3 स्टार रेटिंग मिली है। स्टैंडर्ड स्लिप्ट एयर कंडीशनर की तुलना में इसमें अधिक ऊर्जा बचती है। 130 स्क्वायर फीट के कमरे में 66 से 50 डिग्री सेल्सियस का तापमान इस पर सेट किया जा सकता है।

Chroma 2 Ton Inverter Split AC Specifications: इस एयर कंडीशनर में ह्यूमिडिटी कंट्रोल, चार ऑपरेटिंग मोड और दो तरफ स्विंग साइलेंट कॉलिंग हैं। इस एयर कंडीशनर का नाम आयुर्वेदिक फिल्टर है, जिसकी सहायता से यह शुद्ध हवा को नष्ट करता है और एंटीबैक्टीरियल पदार्थों को नष्ट करता है।

Chroma 2 Ton Inverter Split AC Fichers

Chroma inverter split AC, 2 टन: आपको इस एयर कंडीशनर पर दो वर्ष की उत्पाद की गारंटी मिलती है और इसके कंप्रेसर पर पांच वर्ष की। यदि कंप्रेसर की क्वाइल टूट जाती है तो इसे बदलना भी बहुत आसान है। इस उत्पाद पर सर्वश्रेष्ठ कूलिंग फीचर्स के लिए तीन स्टार रेटिंग दी गई है। यह स्वच्छ और स्वच्छ हवा देता है इसमें प्रेफरेंस और कम्फर्ट के साथ-साथ टेक्नोलॉजी के अनुसार पांच लेवल की कूलिंग ऑफर दी गई हैं।

यदि आप क्रोमा के इस 2 टन वाले एयर कंडीशनर को खरीदना चाहते हैं तो इसकी अमेजॉन पर कीमत 35999 की एमआरपी कीमत उपलब्ध है यदि आपका बजट कम है तो आप इसे मात्र ₹13000 की शानदार डाउन पेमेंट के साथ भी खरीद सकते हैं और इस पर ₹7000 तक एक्सचेंज ऑफर भी है जहां पर आप अपने पुराने एयर कंडीशनर को एक्सचेंज करवा सकते हो।

WhatsApp Group Join Now