Movie prime

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के आधुनिक फीचर्स और डिजाइन देखे 

 
हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के आधुनिक फीचर्स और डिजाइन देखे
हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक सबसे सस्ती बाइक: सस्ती बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए कई दोपहिया वाहन निर्माता सीधे तौर पर अपनी बाइक लॉन्च कर ग्राहकों को आकर्षित कर रहे हैं, जहां ताजा मिल रही खबरों के मुताबिक हीरो कंपनी ने बाजार में आधुनिकीकरण के साथ अपनी हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक को टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किया है। नई डिजाइन जो अपने दमदार माइलेज और आधुनिक फीचर्स के कारण काफी लोकप्रिय मानी जाती है। साल 2023 में अगर आप दोपहिया बाइक खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट काफी कम है तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकता है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 75 किलोमीटर का माइलेज देगी

अगर हम इसके 100CC के दमदार इंजन की बात करें तो सबसे ज्यादा चर्चित हीरो स्प्लेंडर प्लस Xtec लगभग 75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है जो इस साल बाजार में ऑफर के तौर पर कम बजट वाले ग्राहकों के लिए काफी अच्छा विकल्प है जिसके कंपनी ने कीमतें काफी कम रखी हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के आधुनिक फीचर्स और डिजाइन

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को कंपनी ने बेहद ही आकर्षक और आधुनिक डिजाइन के साथ बाजार में लॉन्च किया है जिसमें आपको नए क्लस्टर समेत काफी आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलेंगे जिसके चलते इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है जिसके जरिए क्लस्टर पर कॉल और एसएमएस अलर्ट मिलता है। स्क्रीन देखी जा सकती है. इस मोटरसाइकिल में रियल-टाइम माइलेज इंडिकेटर भी मिलता है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की कीमत काफी कम है

अगर कीमत की बात करें तो भारतीय बाजारों में एक्स शोरूम कीमतों के मुताबिक हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक को कंपनी ने लगभग 97,000 की शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है, जो इसे कम बजट में ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्प बनाता है। खंड हो गया है.

WhatsApp Group Join Now