Movie prime

 कार मालिक ने महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को कूड़ादान बताने वाला पोस्टर लगाया, जानिए क्या हुआ?

 
Mahindra Scorpio-N
 कार मालिक ने पोस्टर लगाकर महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को बताया कूड़ेदान, जानिए क्या हुआ? कुछ दिन पहले महिंद्रा की ऑनर कार पर एक बैनर देखा गया था और बैनर पर लिखा था कि महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन एक कूड़ेदान है, साथ ही बैनर में लिखा था कि इस साल की सबसे खराब कार है महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन और अन्य लोगों ने अनुरोध किया कि वे महिंद्रा की कारें न खरीदें, इस घटना के कुछ दिनों बाद ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महिंद्रा की एक नई कार का सस्पेंशन टूटकर सामने आया है। तैयार।

1 सप्ताह में टुटा सामने का सस्पेंशन

एक महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन ग्राहक के दोस्त ने यह विडिओ सोशल मिडिया पे डाला है सस्पेंशन टूट गया. उस विडिओ में बताया गया है की कार खरीदने के 2 सप्ताह के भीतर ही कार ला समने वाला सस्पेंशन टूट गया और तैयार बहार आ गया

graminmedia.in 2023 09 06T182546.912

कार ऑनर के मुताबिक 8 अगस्त को मिली थी कार की बुकिंग

स्कॉर्पियो कार खरीदने के बाद कार ऑनर इतना खुश थे लेकिन कुछ दिनों में ही उनको फैसले पर पछताना पड़ा, उन्हें 8 अगस्त को कार मिली था. उन्होंने इसका इस्तेमाल मुख्य रूप से शहर के भीतर आने-जाने और काम पर जाने के लिए किया. और कही आने जाने के लिए उन्होंने कार ली थी

16 अगस्त को हुई घटना के बाद कार ऑनर को आया घुस्सा फिर देखिये क्या हुआ

image 758

16 अगस्त को जब वह बाजार लेने मार्किट गए तब तक कार सही चल रही थी जब वह बाजार लेके मार्केट से घर आये कार पार्क करने ही वाले थे तो उनकी वाईफ चिल्ला के बोली रुको रको टायर खुल गया चौंककर वह कार से बाहर निकले और देखा कि टायर 45 डिग्री एंगल पर है. रात हो चुकी थी. रात के 8:30 बजे होने के कारण डीलरशिप उस समय तत्काल सहायता नहीं कर पाई.

शोरूम वाले ने फ्री में बदले फ्रंट व्हील सहित कई हिस्से

हालांकि, अगले दिन महिंद्रा डीलरशिप ने पूरे फ्रंट सस्पेंशन (बाएं और दाएं दोनों हिस्से), ब्रेक नली और घटना के कारण खरोंच वाले फ्रंट व्हील सहित कई हिस्सों को मुफ्त में बदल दिया. लेकिन लेकिन बात सोचने वाली है की 2 सप्ताह के अंदर इतना बड़ा हादसा कैसे हो सकता है अगर कार ओवर स्पीड में रहती तो उन 2 की जान जोखिम में होती और बड़ा हादसा हो जाता।

WhatsApp Group Join Now