Movie prime

  vivo V29e 5G फोन गैजेट 23,450 रुपये की छूट में खरीद लाएं ऑफर्स देख कर जाएगा खरीदने का मन

 
 vivo V29e 5G
 

नई दिल्ली: vivo V29e Smartphone: मिड बजट रेंज में अगर आप किसी प्रीमियम स्मार्टफोन की तलाश में है तो आप vivo V29e का 5G फोन खरीदने को मिल रहा है जहां आप बंपर डील का फायदा उठा सकते हैं। यदि आप भी इस हैंडसेट को खरीदने की चाह रखते है तो इसके फीचर्स आपको बेहद ही दमदार मिल रहे है और इसका डिजाइन तो देखकर हर कोई इसका दीवाना होता जा रहा है। जिसे आप फ्लिपकार्ट की सस्ती डील में खरीद सकते हैं चलिए आपको इसके ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

vivo V29e के ऑफर्स और इसकी नई कीमत

इस वीवो फोन की कीमत आप ग्राहकों को 33,999 रुपए में उपलब्ध मिल रही है। जिसे 14% की छूट के बाद 28,999 रुपए में बिक्री के लिए लिस्टेड किया गया है। इसके अलावा आपको 23,450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। वहीं बैंक ऑफर के तहत HDFC और SBI बैंक कार्ड्स पर 2500 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर भी 5% का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। यानी इन डील ऑफर के जरिए आप इस न्यू फोन को कम रेट में खरीद सकते हैं।

vivo V29e के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स है खास

डिस्प्ले- इस फोन की डिस्प्ले देखी जाएं तो यह 6.78 इंच के एमोलेड डिस्प्ले में उपलब्ध है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ है।

प्रोसेसर- प्रोसेसर के लिए इस डिवाइस में Octa-core Snapdragon 695 का चिपसेट साथ दिया गया है।

रैम और स्टोरेज- कंपनी ने इसमें दो वेरिएंट उपलब्ध करवाएं है पहला 8GB/128GB और दूसरा 8GB/256GB वेरिएंट में उपलब्ध है।

कलर- ये दो कलर Artistic Red और Artistic Blue वेरिएंट में मोजूद किए गए हैं।

कैमरा- फोटोग्राफी के लिए इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी- पावर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है।

WhatsApp Group Join Now