Movie prime

 13 लाख रुपये में Toyota Fortuner को खरीदें, सबसे अच्छा ऑफर मिल रहा है
 

 
Toyota Fortuner
 टाटा Fortuner: Toyota Fortuner एक जानामाना नाम है जो एसयूवी सेगमेंट में है। हर व्यक्ति इस एसयूवी खरीदना चाहता है। लेकिन कीमत अधिक होने के कारण हर कोई इसे खरीद नहीं सकता। अगर आप भी Fortuner SUV खरीदना चाहते हैं तो लेकिन कम बजट के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं। इसलिए इस रिपोर्ट में आप इसे कम कीमत पर खरीदने का तरीका बताया जाएगा। लेकिन इससे पहले, इसके इंजन और मूल्य का पता लगाएं।

 

Toyota Fortuner इंजन और कीमत की जानकारी

टोयोटा फॉर्ट्यूनर (Toyota Fortuner) काफी दमदार एसयूवी है। जिसमें 2755cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 201.15bhp का अधिकतम पावर और 500Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। यह 7-सीटर एसयूवी है और ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन के साथ आती है।

कंपनी की माने तो यह लगभग 8 किलोमीटर प्रति लीटर का सिटी माईलेज दे देती है। बाजार में इस एसयूवी की कीमत 33.43 लाख रुपये से 51.44 लाख रुपये के बीच है। अगर आपका मन इस एसयूवी को खरीदने का है। लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को देख सकते हैं। जहाँ पर यह एसयूवी बहुत ही कम कीमत पर मिल रही है।

सेकेंड हैंड Toyota Fortuner पर बेस्ट डील

टोयोटा फॉर्ट्यूनर (Toyota Fortuner) के 2015 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। यह डीजल इंजन एसयूवी है और 1,12,745 किलोमीटर चली हुई है। इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 13.5 लाख रुपये की कीमत रखी गई है।

2017 मॉडल टोयोटा फॉर्ट्यूनर (Toyota Fortuner) को Carwale वेबसाइट से लिया जा सकता है। डीजल इंजन इस एसयूवी का कलर व्हाइट है और इसे 78,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 28.5 लाख रुपये की मांग की गई है। आपको यहाँ पर इस एसयूवी कई अन्य मॉडल्स भी अच्छी कंडीशन में देखने को मिल जाएंगे

WhatsApp Group Join Now