Movie prime

 मात्र 10,000 रुपये में खरीदकर लाएं यह चमचमाता धांसू स्कूटर ACTIVA का रुतबा खत्म! जानें

 
ACTIVA
 

नई दिल्लीः देशभर में अब फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है, जिसे लेकर लोग खरीदारी का प्लान अभी से बनाने लगे हैं। धनतेरस और दिवाली पर ज्वेलरी से लेकर गाड़ी और बाइक की बिक्री में काफी बढ़ोतरी देखने को मिलती है। मॉडर्न जमाने की भागती दौड़ती दुनिया में इन दिनों अब बाइक से ज्यादा स्कूटर की बिक्री हो रही है।

अब देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली सुजुकी ACCESS 125 Special Edition लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। अगर आप इन स्कूटर की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर देर नहीं करें, क्योंकि अब तमाम तरीके हर किसी का दिल जीत रहे हैं। इस स्कूटर को खरीदने पर अब फाइनेंस प्लान का फायदा मिल रहा है, जो सुनहरे अवसर बार-बार नहीं आते हैं। फाइनेंस प्लान की डिटेल जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

जानिए स्कूटर की शोरूम में कीमत

सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर लोगों के बीच धमाल मचा रहा है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात करें तो 85,300 रुपये दिल्ली शोरूम में है, जहां ऑन रोड होने के बाद प्रािस 1,02250 रुपये हो जाती है, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। किसी वजह से खरीदारी करने के लिए आप इतनी कीमत नहीं जुटा सकते हैं तो फिर कतई भी समय बर्बाद ना करें।

अगर आप फाइनेंस प्लान से खरीदने की सोच रहे हैं तो 1 लाख रुपये का खर्च करना होगा। स्कूटर की खरीदारी को आपको 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट भरनी होगी, जो किसी सुनहरे पल से कम नहीं है। फाइनेंस प्लान पर आपको बैंक की तरफ से 92,250 रुपये तक का लोन अमाउंट जारी किया जा सकता है। इस लोन अमाउंट पर बैंक को करीब 9.7 फीसदी वार्षिक के हिसाब से ब्याज देने की जरूरत होगी।

हर महीना भरनी होगी इतनी ईएमआई

सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन खरीदने के लिए आपको 10 हजार रुपये डाउन पेमेंट जमा करने होंगे, जो किसी शानदार ऑफर से कम नहीं है। आगामी तीन साल तक हर महीना 2,964 रुपये की ईएमआई भरने की जरूरत होगी। मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। इसलिए जरूरी है कि आप यह सुनहरा अवसर हाथ से ना जाने दें।

WhatsApp Group Join Now