Movie prime

 Toyota की ये शानदार कार सिर्फ ₹7.25 लाख में खरीदें
 

 
Toyota
 India में कार की मांग काफी ज्यादा है. अगर आप भी कार खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपके पास पर्याप्त धन नहीं है, तो आप अब एक दूसरी कार खरीद सकते हैं. टोयोटा कार सिर्फ Rs. 7.25 लाख में ऑनलाइन बेच दी जा रही है. आइए जानते हैं इस शानदार कार के बारे में और इसे कहाँ से खरीदना है।

 

दमदार इंजन और माइलेज

Toyota GlanzaG में 1.2-लीटर K12N DualJet Dual VVT इंजन लगा है, जो 89 bhp की पावर और 113 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शंस के साथ आता है. मैनुअल ट्रांसमिशन वाली ग्लैंजा जी 22.35 किमी/लीटर का माइलेज देती है, वहीं AMT वाली ग्लैंजा जी 22.94 किमी/लीटर का माइलेज देती है. यह दोनों ही फ्यूल एफिशिएंट इंजन हैं, जो शहर और हाईवे दोनों जगहों पर बढ़िया परफॉर्मेंस देते हैं.

आकर्षक फीचर्स 

टोयोटा ग्लैंजा जी फीचर्स से भरपूर कार है. इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, डेटाइम रनिंग लाइट्स, 16 इंच के अलॉय व्हील्स, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, और पावर विंडोज़ जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

सुरक्षा  

टोयोटा ग्लैंजा जी सुरक्षा के मामले में भी कोई कमी नहीं छोड़ती है. इसमें डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), रिवर्स पार्किंग सेंसर्स, और स्पीड वॉर्निंग सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं.

अगर आप एक स्टाइलिश, फ्यूल एफिशिएंट और भरोसेमंद कार की तलाश में हैं, तो टोयोटा ग्लैंजा जी आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है. यह कार खासतौर पर उन युवाओं के लिए काफी पसंद की जाती है, जो एक स्टाइलिश और फीचर्स से लैस कार चाहते हैं.

कीमत

दोस्तों अब कीमत की बात करे तो ये कार carwale वेबसाइट में मात्र Rs. 7.25 लाख में बिक रहा है। अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो आसानीसे कार ओनर से बात करके ले सकते है। जी हाँ दोस्तों कार की कंडीशन अभी सही है कोई भी प्रोबलम नहीं है। कार अभी तक मात्र 47,000 KM तक चली है। और ये कार 2020 की मॉडल है। तो दोस्तों मौक़ा यही है कम कीमत में धांसू कार लेने का

WhatsApp Group Join Now