Movie prime

 आज ही खरीदें ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत कर देगी आपको हैरान

 
इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के रेंज और टॉप स्पीड की बात करें तो यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होके 75 से 85 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। वहीं इसे 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलाया जा सकता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। यह कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है।  EeVe Atreo के फीचर्स और कीमत की डिटेल्स EeVe Atreo इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने काफी एडवांस फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, नेविगेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कीलेस स्टार्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, लो बैटरी इंडिकेटर और जियो टैगिंग जैसे कई अन्य फीचर्स आपको मिल जाते हैं। कंपनी की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर देश के बजट सेगमेंट में आती है। ऐसे में इसकी एक्सशोरूम कीमत 68,999 रुपये रखी गई है।
 EeVe Atreo: देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट में कई कंपनियों के एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं. इन स्कूटर्स में कंपनियां आपको लंबी रेंज के साथ-साथ यूनिक डिजाइन भी ऑफर करती हैं। EeVe Atreo देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट में मौजूद कंपनी के बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में से एक है। इसमें कंपनी ने दमदार इंजन लगाया है। जो लॉन्ग ड्राइव रेंज ऑफर करने की क्षमता रखती है। इसमें आपको आकर्षक लुक के साथ-साथ कई आधुनिक फीचर भी देखने को मिलते हैं।
EeVe Atreo की बैटरी पैक और मोटर की डिटेल्स
कंपनी की इस इलेक्ट्रिक डायरेक्टरी में 72V, 27Ah का दमदार लियोन आयन बैटरी पैक है। इसके साथ ही कंपनी इसमें अधीनसी तकनीक पर आधारित 250W का इलेक्ट्रिक मोटर उपलब्ध कराती है। इसमें शामिल बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में लगने की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक रिकॉर्ड को 6 से 7 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के रेंज और टॉप स्पीड की बात करें तो यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होके 75 से 85 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। वहीं इसे 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलाया जा सकता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। यह कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है।

EeVe Atreo के फीचर्स और कीमत की डिटेल्स

EeVe Atreo इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने काफी एडवांस फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, नेविगेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कीलेस स्टार्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, लो बैटरी इंडिकेटर और जियो टैगिंग जैसे कई अन्य फीचर्स आपको मिल जाते हैं। कंपनी की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर देश के बजट सेगमेंट में आती है। ऐसे में इसकी एक्सशोरूम कीमत 68,999 रुपये रखी गई है।

WhatsApp Group Join Now