Movie prime

 नई Ampere इलेक्ट्रिक स्कूटर किफायती कीमत और लंबी वारंटी के साथ खरीदें 

 
नई Ampere इलेक्ट्रिक स्कूटर किफायती कीमत और लंबी वारंटी के साथ खरीदें
 

Ampere Magnus EX Electric Scooter: देश में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार काफी तेजी से ग्रो कर राह है। यहाँ अब बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम, सभी सेगमेंट में कंपनियों ने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है।

आपको बाजार में पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ ही लंबी ड्राइव रेंज वाली कई इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल जाएंगी। अगर आप भी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो यहाँ पर आज हम Ampere Magnus EX Electric Scooter के बारे में बात करेंगे।

Ampere Magnus EX इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने यूनिक लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराया है। इस स्कूटर के निर्माण में कंपनी ने बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत पर काफी ध्यान दिया है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स को उपलब्ध कराया है। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में डिटेल से पूरी जानकारी देने जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदने जाते हैं। तो आपकी काफी सहायता हो जाएगी।

Ampere Magnus EX के बैटरी पैक की डिटेल

Ampere Magnus EX Electric Scooter में पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ आधुनिक तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के रेंज को लेकर कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 80 से 100 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है। इसके स्पीड की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलने में सक्ष्म है। इस स्कूटर में बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है।

Ampere Magnus EX के फीचर्स और कीमत की डिटेल्स

Ampere Magnus EX इलेक्ट्रिक स्कूटर में कीलेस एंट्री, एलईडी हेडलाइट, चौड़ी सीट, बड़े लेगरूम स्पेस और एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में रिमूवेबल बैटरीपैक का इस्तेमाल किया गया है। जिसका मतलब है कि इसके बैटरी को आसानी से निकाल कर कहीं भी चार्ज किया जा सकता है। इसके कीमत की बात करें तो इस स्कूटर को बाजार में 68,999 रुपये की कीमत पर उतारा गया है।

WhatsApp Group Join Now